सोमवार को कोर्ट में सरेंडर करेगा कांडा!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सोमवार को कोर्ट में सरेंडर करेगा कांडा!
सिरसा। एमडीएलआर कंपनी की पूर्व एयर होस्टेस गीतिका शर्मा की आत्महत्या के मामले में आरोपी हरियाणा का पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल गोयल कांडा सोमवार को कोर्ट के समक्ष सरेंडर कर देगा। कांडा के भाई गोविंद ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने कांडा के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था। दिल्ली की एक अदालत ने गुरूवार को कांडा की अग्रिम जमानत याचिका खारिज दी थी। दिल्ली पुलिस ने गुरूवार रात कांडा के सिरसा स्थित आवास पर छापा मारा। अधिकारियों ने बताया कि सहायक पुलिस आयुक्त शैलेन्द्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस के एक दल ने रात साढे दस बजे कांडा के रानिया रोड स्थित आवास पर छापे मारा। कांडा की तलाश में दिल्ली पुलिस ने पिछले 24 घंटे में दूसरी बार ये छापे मारे हैं। कांडा की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई है लेकिन वह अभी तक पकड से बाहर है। पुलिस ने इन छापों को इस मामले की जांच का हिस्सा बताया है।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस के जवान यहां कांडा के सहयोगियों की गतिविधियों पर करीबी नजर रखे हुए है। कांडा पर गीतिका को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। दिल्ली पुलिस के समक्ष पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं होने के बाद उसे पुलिस ने फरार घोषित कर दिया था। पांच अगस्त की सुबह अशोक विहार फेज तीन स्थित निवास से पंखे से लटकती गीतिका की लाश बरामद की गई थी। घटनास्थल से बरामद सुसाइड नोट में मृतका ने कांडा व उसकी सहयोगी अरूणा चड्ढा पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था। इस आधार पर कांडा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306-34 के तहत भारत नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer