प्रेम प्रसंग के चलते इंजीनियरिंग छात्र ने खुद को गोली मारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रेम प्रसंग के चलते इंजीनियरिंग छात्र ने खुद को गोली मारी
झालावाड। जयपुर के इंजीनियर कॉलेज के छात्र राज बहादूर कुशवाह ने मंगलवार को प्रेम प्रसंग के चलते झालावाड इंजीनियरिंग कॉलेज के गल्र्स हॉस्टल में खुद को गोली मार ली। मूलत: धौलपुर के गढी दुबाटी का रहने वाला लालबहादुर सिंह जयपुर के रीजनल इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक तृतीय वर्ष का छात्र था।

 गांव के पास ही मनिया कस्बे की एक छात्रा झालरापाटन इंजीनियरिंग कॉलेज में बीटेक प्रथम वर्ष में पढ रही है, जिसे उसने खुद की प्रेमिक बताया। ये दोनों मनिया में दसवीं तक साथ ही पढे। नाटकीय घटनाक्रम की शुरूआत सुबह 11 बजे हुई जब यह छात्र कॉलेज की कैंटीन पहुंचा और वहां खडी उसकी कथित प्रेमिका की और दौडा।

भयभीत छात्रा हॉस्टल में जाकर छिप गई। वह उसके पीछे रिवाल्वर से फायरिंग करते हुए हॉस्टल में घुस गया। वहां तैनात महिला चौकीदार की कनपटी पर रिवाल्वर तान दी। फायरिंग की आवाज सुन अन्य छात्राएं हॉस्टल के कमरों में घुस गई। इसी बीच युवक ने कमरे में एक अन्य छात्रा को बधंक बनाकर हॉस्टल के सभी कमरों को बाहर से बंद कर दिया।

पुलिस ने अंदर मौजूद लोगों को बाहर निकालकर हॉस्टल को चारों ओर से घेर लिया। इसके बाद छात्र से बंधक बनाई छात्रा को रिहा करने के लिए कहा, लेकिन उसने प्रेमिका से मिलाने के बाद ही रिहाई की शर्त रखी। पुलिस ने छात्र से बातचीत की, लेकिन वह नहीं माना। पुलिस ने कमरे के पीछे की जाली तोडकर बंधक बनाई छात्रा को निकालने में सफलता प्राप्त कर ली। उधर, समझाइश के बाद भी नहीं मानने पर प्रशासन ने उस छात्रा को बुलाकर उसकी बापर्दा बातचीत कराई, जिसे वह अपनी प्रेमिका बता रहा था।

छात्र ने बेवफा बताते हुए छात्रा को खूब भला-बुरा कहा। पुलिस अधीक्षक व अधिकारियों ने उसे रिवाल्वर छोडने पर सभी मांगे मानने का भरोसा दिलाया। अधिकारियों की तीन घंटे तक लगातार समझाइश पर भी वह नहीं माना और 10 मिनट तक सोचने का समय लेकर कमरे चला गया। दोपहर 1.35 बजे कमरे में उसने रिवॉल्वर से कनपटी पर गोली मार ली। उसे तुरंत झालावाड अस्पताल लेकर गए, जहां मौत हो गई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer