गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना एटीके के लिए प्रेरक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Oct, 2019

गांगुली का बीसीसीआई अध्यक्ष बनना एटीके के लिए प्रेरक
कोलकाता। इंडियन सपुर लीग (आईएसएल) की टीम एटीके और भारत की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के खिलाड़ी प्रीतम कोटाल तथा प्रणॉय हल्दार का मानना है कि एटीके के सह-मालिक सौरभ गांगुली का भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का अध्यक्ष बनना क्लब के खिलाड़ियों के लिए प्रेरक साबित हुआ है।

इन दोनों खिलाड़ियों ने गुरुवार को कहा कि गांगुली के बीसीसीआई के शीर्ष पद पर पहुंचने से टीम के खिलाड़ियों को तीसरा खिताब जीतने की प्रेरणा मिलेगी।

आईएसएल का छठा सीजन 20 अक्टूबर से शुरू हो रहा और गांगुली इस साल लीग का चेहरा हैं। पहला मैच कोच्चि में केरला ब्लास्टर्स और एटीके के बीच खेला जाएगा।

गांगुली लीग के उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे।

एटीके के मीडिया डे से इतर कोटाल ने आईएएनएस से कहा, वह हमारे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। इसमें बंगाली भावना भी जुड़ी हुई है। मैं उनको खेलता देख बड़ा हुआ हूं। मुझे उनका 1996 में लॉडर्स मैदान पर पदार्पण टेस्ट मैच भी याद है और इससे वाकई में मुझे प्रेरणा मिली थी।

वहीं हल्दार ने कहा, मैं उनसे मिलने को तैयार हूं और उन्हें बधाई देना चाहता हूं। यह एक बड़ी उपलब्धि है और एक बंगाली होने के नाते मुझे गर्व भी है। इससे हमें निश्चित तौर पर खिताब जीतने की प्रेरणा मिलेगी।

गांगुली 23 अक्टूबर को आधिकारिक तौर पर बीसीसीआई के अध्यक्ष पद का कार्यभार संभालेंगे। (आईएएनएस)

क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer