छेडखानी के आरोपी प्लेयर ल्यूक को मिली बेल, हो सकती है उम्र कैद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
छेडखानी के आरोपी प्लेयर ल्यूक को मिली बेल, हो सकती है उम्र कैद
नई दिल्ली। आईपीएल विवादों का खेल बनता जा रहा है। एक विवाद खत्म होता नहीं कि दूसरा खडा हो जाता है। पहले स्पॉट फिक्सिंग, फिर शाहरूख की कथित गालीगलौज, मारपीट और अब एक पार्टी में विदेशी महिला से छेडछाड।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरू टीम के प्लेयर ल्यूक पॉमर्शबैक को अमरीकी महिला से छेडखानी और मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद उसे दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया। पेशी के दौरान ल्यूक बेहोश हो गया। कोर्ट ने सुनवाई के बाद उसे शनिवार तक के लिए अंतरिम जमानत दे दी। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई के दौरान दिल्ली पुलिस को कडी फटकार लगाई। कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से कहा कि उसने सीसीटीवी फुटेज क्यों नहीं देखी। सुनवाई के दौरान ल्यूक के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल से भी मारपीट हुई थी। उसके हाथ पर चढा हुआ प्लास्टर इसका गवाह है।

पुलिस ने ल्यूक पर जो धाराएं लगाई गई है उसके तहत उम्र कैद की सजा तक हो सकती है। ल्यूक पर आरोप लगाने वाली महिला न्यूयॉर्क की रहने वाली है। उसका मंगेतर मुंबई का रहने वाला है। ल्यूक ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर है। वह आरसीबी के लिए खेल चुका है। अमरीकी महिला ने पत्रकारों से बातचीत में कहा उसका चेहरा न छिपाया जाया ताकि हर भारतीय महिला मेरा दर्द समझ सके।

महिला ने बताया किदिल्ली डेयर डेविल्स और बेंगलूरू रॉयल चैलेंजर्स के बीच खेले गए मैच को देखने के बाद वह अपने मंगेतर के साथ दिल्ली के पांच सितारा होटल मौर्या शेरेटन होटल पहुंची। उस वक्त ल्यूक अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रहा था। वह ड्रिंक कर रहा था। उसने मेरे मंगेतर शाहिल पीरजदा से ड्रिंक करने को कहा। मुझे यह अच्छा नहीं लगा। इसके बाद हम लोग अपने रूम में जाने लगे। इस दौरान हमारे साथ मुंबई के कुछ दोस्त भी थे। इसके बाद ल्यूक ऊपर की सीढियों पर आने लगा। हमें लगा कि वह ऊपर के फ्लोर पर जा रहा है लेकिन वह हमारे रूम में घुस गया। उसने मेरे मंगेतर से मदद मांगी और ड्रिंक के लिए कहा। एक बार फिर मेरे मंगेतर ने मना कर दिया। इसके बाद ल्यूक मुझे अजीब तरह से घूरने लगा। उसने मेरे साथ छेडखानी करनी शुरू कर दी। वह जबरन मुझे किस करने लगा। मेरे मंगेतर ने विरोध किया तो उससे भी मारपीट की। उसने मेरे मंगेतर को कान पर मुक्का मारा। वह कांच की टैबल पर गिर पडा। उसके सिर पर चोट आई है। अमरीकी महिला ने बताया कि वह कई दिनों से मौर्या शेरेटन होटल में ठहरी हुई थी। महिला का कहना है कि ल्यूक ने उस पर केस वापस लेने के लिए दबाव बनाया और उसे जान से मारने की धमकी दी।

इस बीच आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा है कि किसी खिलाडी के व्यक्तिगत बर्ताव से आईपीएल का कोई लेना देना नहीं है। आईपीएल की ओर से आयोजित पार्टी में यह घटना नहीं हुई है। कानून अपना काम करेगा।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer