जून मध्य में प्रदर्शित होगी फरारी की सवारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जून मध्य में प्रदर्शित होगी फरारी की सवारी
बॉलीवुड को थ्री इडियट जैसी ब्लॉकबस्टर देने वाले निर्माता विधु विनोद चोपडा ने आईपीएल को देखते हुए अपनी फिल्म "फरारी की सवारी" को एक माह आगे सरका दिया और अब यह फिल्म 18 मई के स्थान पर 15 जून को प्रदर्शित होने जा रही है।

पिछले तीन साल में विधु विनोद चोपडा की कोई फिल्म नहीं आई है। इस फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बॉक्स ऑफिस पर बडा धमाका कर सकती है। इरोज इंटरनेशनल मीडिया लिमिटेड ने विधु विनोद चोपडा द्वारा निर्मित फिल्म फरारी की सवारी का वितरण अधिकार हासिल कर लिया है। यह फिल्म सिनेमा घरों में 15 जून को प्रदर्शित होगी। चोपडा की वर्ष 2009 में प्रदर्शित होने वाली फिल्म 3 इडियट के बाद यह पहली फिल्म है जो प्रदर्शित होने वाली है। राजेश मपुस्कार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एक युवा पिता की कहानी है जिसका एकमात्र प्रयास अपने दस वर्षीय प्रतिभाशाली बेटे का सपना साकार करना है। पिता की भूमिका में शरमन जोशी हैं।

चोपडा ने बताया कि हमारे सिनेमा में उत्कृष्टता के लिए किए गए प्रयास के तीन दशकों में मेरे लिए फरारी की सवारी एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर फिल्म है। इस फिल्म में बोमन ईरानी और रितविक सहोर भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के एक गीत में विद्या बालन भी दिखाई देंगी। इरोज के प्रबंध निदेशक सुनील लुला ने बताया कि हमने विधु विनोद चोपडा के साथ एक समझौता किया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer