प्रकाश झा की फिल्म में ईशा गुप्ता

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रकाश झा की फिल्म में ईशा गुप्ता
महेश भट्ट की फिल्म जन्नत से बॉलीवुड में अपना करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता को बॉलीवुड के बडे निर्माता निर्देशक प्रकाश झा की फिल्म में काम करने का मौका मिला है। प्रकाश झा ने जन्नत देखने के बाद ईशा गुप्ता को अपनी फिल्म में पुलिस इंसपेक्टर की भूमिका के चुना है। गौरतलब है कि प्रकाश झा की यह फिल्म राजनीतिक थ्रिलर है।

चक्रव्यूह की शूटिंग झा की दूसरी फिल्मों की ही तरह भोपाल में हो रही है। यह नक्सल आंदोलन की पृष्ठभूमि पर आधारित है। बॉक्स ऑफिस पर जन्नत 2 की हवा निकल चुकी है इसके बावजूद निर्माता इसके सफलता में पार्टियों का आयोजन कर रहे हैं। जन्नत 2 की सक्सेस पार्टी के दौरान ईशा ने कहा, यह ग्लैमरहीन भूमिका है। इसमें मैं एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका में हूं। आप मुझे एक अलग किरदार में देखेंगे। जब आप फिल्म देखेंगे तब आपको इसके बारे में पता चलेगा।

मैंइसके बारे में अभी ज्यादा नहीं बता सकती। ईशा ने कहा कि उन्होंने बिना पटकथा सुने ही फिल्म के लिए हामी भर दी थी। फिल्म के कास्टिंग निर्देशक ने मुझसे संपर्क किया और कहा कि प्रकाश सर मुझसे मिलना चाहते हैं। इसके बाद मैं उनसे मिली और इस तरह फिल्म के लिए हामी भर दी। प्रकाश झा इस फिल्म के निर्माता-निर्देशक दोनों हैं। फिल्म में ईशा गुप्ता के अलावा अभय देओल, अर्जुन रामपाल, ओम पुरी और कबीर बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer