इंजीनियर ने गोली मारकर की पिता की हत्या, शव के टुकड़े कर लगाया ठिकाने

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2016

इंजीनियर ने गोली मारकर की पिता की हत्या, शव के टुकड़े कर लगाया ठिकाने
कोच्चि। केरल में एक आईटी इंजीनियर बेटे ने अपने ही पिता को गोली मारकर हत्या कर दी है। और फिर लाश के छोटे-छोट टुकडे कर ठिकाने लगा दिया था। बेटे शेरिन जॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

केरल के चेंगनूर की इस घटना में संपत्ति का विवाद बताया जा रहा है। पुलिस ने दावा किया है कि आईटी हब टेक्नोपार्क में कार्य करने वाले इंजीनियर शेरिन (36) ने पूछताछ में अपने पिता जॉय वी जॉन (68) की पिछले हफ्ते हत्या करने की बात कबूल कर ली है। शेरिन ने बताया कि पिता जॉय जॉन के साथ उसका लंबे समय से प्रॉपर्टी को लेकर झगड़ा चल रहा था।

तीन दशकों से अमेरिका रहते थे जॉय
अलापुझा जिले के एसपी पी अशोक ने बताया कि शेरिन के पिता जॉय पिछले तीन दशकों से परिवार के साथ अमेरिका में रह रहे थे। हाल ही में वह अपनी पत्नी के साथ पुश्तैनी गांव घूमने केरल आए थे। इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई। शेरिन के बयान के आधार पर पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर सर्च ऑपरेशन के जरिए जॉन के शरीर के अलग-अलग टुकड़े बरामद कर लिए हैं। इनकी डीएनए जांच होना बाकी है। शेरिन के साथ एक एयरकंडीशनर की मरम्मत कराने गए जॉय पिछले बुधवार से लापता थे। जॉय की पत्नी मरिअम्मा ने अपने पति और पुत्र के वापस न आने पर पुलिस के पास उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
जॉय को मारी गई थीं चार गोलियां
25 मई को शेरिन और जॉय कार का एसी ठीक कराने के बाद घर लौट रहे थे। रास्ते में प्रॉपर्टी को लेकर उनकी बहस शुरू हो गई। पुलिस ने बताया कि इसी दौरान शेरिन ने रिवॉल्वर से पिता को चार गोलियां मारकर उनकी हत्या कर दी। इसके बाद शव ठिकाने लगाने के लिए धारदार हथियार से कई टुकडे किए और उन्हें शहर से बाहर सुनसान जगहों पर फेंक दिया। वारदात के बाद शरिन घर नहीं पहुंचा। बाप-बेटे के अचानक लापता होने से परेशान परिजनों ने पुलिस स्टेशन में दोनों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। कुछ दिन बाद पुलिस ने शेरिन को ढूंढ निकाला। और उसे दबोंच कर पूछताछ की तो हत्या का मामला सामने आया।

Mixed Bag

Ifairer