दीया मिर्जा बंगाली फिल्मों में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
दीया मिर्जा बंगाली फिल्मों में
 बॉलीवुड में सफलता के साथ अपना करियर शुरू करने वाली दीया मिर्जा सलमान खान के साथ आकर भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित नहीं कर सकी। गत वर्ष उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस की स्थापना की और एक फिल्म दर्शकों के सामने रखी। बदकिस्मती दीया मिर्जा की उनकी यह फिल्म भी दर्शकों द्वारा नकार दी गई।

अब कहा जा रहा है कि दीया मिर्जा ने टॉलीगंज की ओर रूख किया है। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि अभिनेत्री दीया मिर्जा आधी बंगाली हैं। अब उन्होंने अपनी पहली बंगाली फिल्म पांच अध्याय के डायलॉग खुद डब करने का फैसला किया है। इसका निदेशन प्रीतम डी गुप्ता ने किया है। फिल्म में दीया ने अंगे्रजी स्कूल में पढाने वाली अध्यापिका इशिता का किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ जाने माने अभिनेता प्रियांशु चटर्जी और बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार सौमित्र चटर्जी भी दिखाई देंगे।

इससे पहले बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों ने बंगाली फिल्मों में काम किया है, लेकिन उनके डायलॉग किसी अन्य अभिनेत्री ने डब किए हैं। ऎश्वर्या राय बच्चन की बंगाली फिल्म चोखेर बाली, मनीषा कोईराला की खेला और बिपाशा बसु की शोब चोरित्रो कालपोनिक ने काफी लोकप्रियता भी हासिल की थी। बकौल दीया, बंगाली मेरी मातृभाषा है। मेरे लिए खुशी की बात यह है कि मेरी पहली क्षेत्रीय फिल्म बंगाली है। फिल्म अगले महीने रिलीज होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer