डिंपल का नसीरुद्दीन पर पलटवार, दिया करार जवाब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 July, 2016

डिंपल का नसीरुद्दीन पर पलटवार, दिया करार जवाब
राजेश खन्ना पर घटिया एक्टर संबंधी की गई टिप्पणी पर भड़की डिंपल कपाड़िया ने नसीरुद्दीन शाह को जमकर फटकार लगाई है। और नसीरुद्दीन शाह की टिप्पणी का जवाब दिया है। डिंपल ने कहा है, मैं सिर्फ इतना कहना चाहती हूं कि मुझे मालूम है कि हर किसी के पास बोलने या अपनी राय रखने की आज़ादी है। उस आदमी राजेश खन्ना का फ़िल्मी सफ़र और उसकी फिल्मों की विरासत उसके बारे में बहुत कुछ बोलती है। मुझे ये बताने की ज़रूरत नहीं कि उन्होंने हिंदी सिनेमा के लिए क्या योगदान दिया है। उनके योगदान को दुनिया जानती है, हम जानते हैं और लाखों फैन जानते हैं।

आपको बता दें कि नसीर ने फिल्मों के स्तर को गिरने के लिए राजेश खन्ना को जिम्मेदार ठहराया था। उन्होंने कहा था, यह 70 का दशक था जब हिंदी फिल्मों का स्तर औसत हो गया था। यह उस समय की बात है जब राजेश खन्ना ने बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। वह बहुत सफल हुए, लेकिन मेरे लिए उनका अभिनय काफी सीमित था। वास्तव में वह एक कमजोर अभिनेता थे। मैं जितने लोगों से मिला हूं, उनमें से बौद्धिक तौर पर वह मुझे सबसे कम जागरुक लगे। फिर उनके साधारण अभिनय की छाप पूरे बॉलीवुड पर पड़ गई।

उसके बाद शनिवार को ट्विंकल खन्ना ने नसीरुद्दीन शाह के उस बयान पर नाराज़गी जताई थी जिसमें उन्होंने सुपर स्टार माने जाने वाले राजेश खन्ना को कमज़ोर अभिनेता कह दिया था। ट्विंकल ने ट्वीट करके शाह से कहा था कि उन्हें कम से कम गुज़र चुके लोगों का लिहाज़ करना था। एक दिन बात ट्विंकल ने एक और ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने शाह को राजेश खन्ना की सफल फिल्में याद दिलाई। साथ ही उन्होंने इस मसले पर उनका साथ देने वालों का शुक्रिया भी अदा किया था। हालांकि बाद में नसीरुद्दीन शाह ने माफ़ी भी मांगी थी जिसमें कहा कि मैं माफ़ी मांगना चाहता हूं जो मेरी बात से निजी तौर पर आहत हुए हैं, मेरा इरादा उनको राजेश खन्ना निशाना बनाने का नहीं था।

Mixed Bag

Ifairer