कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे CM योगी ने किए ये वादे, PM मोदी की जमकर तारीफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2017

कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे CM योगी ने किए ये वादे, PM मोदी की जमकर तारीफ
गोरखपुर। आदित्यनाथ योगी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार अपनी कर्मस्थली गोरखपुर पहुंचे। शनिवार को यहां उनका भव्य स्वागत हुआ। शहर के एमपी इंटर कॉलेज के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में विकास सबका होगा, किसी का तुष्टीकरण नहीं।

कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए एक लाख रुपये का अनुदान

गोरखनाथ की धरती से मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने घोषणा किया कि कैलाश मानसरोवर यात्रा के लिए एक लाख रुपये का अनुदान भाजपा सरकार देगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि हज हाउस की तर्ज पर उप्र में कैलाश मानसरोवर हाउस भी बनेगा। योगी ने कहा कि 15 जून तक प्रदेश की सभी सडक़ों को गड्ढा मुक्त बना दिया जाएगा।

अवैध बूचडख़ानों पर होगी कार्रवाई

योगी ने कहा कि वैध बूचडख़ानों पर कार्रवाई नहीं होगी, लेकिन अवैध बूचडख़ानों को हटाना है। इन बूचडख़ानों को एनजीटी के नियमों के तहत हटाया जा रहा है।

बालिकाओं की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं

मुख्यमंत्री ने कहा, बालिकाओं की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं होनी चाहिए। रात 10-12 बजे भी लड़कियां उप्र में सुरक्षित महसूस करे, ऐसी व्यवस्था बनानी है। शोहदों पर कड़ाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सहमति के साथ बैठे युवक-युवतियों को कतई न छेड़ा जाए। प्रदेश की जनता कानून का राज कायम करने में अपना सहयोग दे।

गांव, गरीब और किसान के साथ यूपी सरकार

योगी ने कहा, मुख्यमंत्री का पद कर्तव्य निभाने के लिए मिला है। गांव, गरीब और किसानों के लिए तत्परता के साथ काम करूंगा। भ्रष्टाचार मुक्त शासन होगा, गुंडाराज समाप्त होगा। जनता के लिए संवेदनशील प्रशासन होगा।

पीएम मोदी की तारीफ

योगी अपने भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताना नहीं भूले। उन्होंने कहा, मुझे दी गई जिम्मेदारी के लिए मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभारी हूं। प्रधानमंत्री एक आदर्श हैं और हमारे मार्गदर्शक भी हैं। उन्होंने कहा, विकास सबका होगा, तुष्टिकरण किसी का नहीं करूंगा। मैं जाति, मजहब, लिंग के नाम पर भेदभाव नहीं करूंगा। पूर्व की समाजवादी पार्टी की सरकार पर निशाना साधते हुए योगी ने कही, पुरानी सरकार ने कभी नौजवानों, महिलाओं, सरकारी कर्मचारियों, व्यापारियों की चिंता नहीं की। पिछले कई दशकों से पूर्वाचल को पिछड़ा बनाए रखा गया। प्रधानमंत्री ने यहां आकर गोरखपुर फॢटलाइजर फैक्ट्री को चालू कराया। प्रधानमंत्री ने यहां की जनता के लिए एम्स दिया है। ऐसे में हम सब के सामने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक आदर्श हैं।

शाह ने बीजेपी को नए युग में प्रवेश कराया


मुख्यमंत्री योगी ने अपने भाषण में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की तारीफ करते हुए कहा कि अमित शाह ने भाजपा को एक नए युग में प्रवेश करा दिया है। लोग सोचते थे कि भाजपा कभी उप्र में पूर्ण बहुमत की सरकार नहीं बना सकती। सौ से डेढ़ सौ सीटें मिलने का कयास लगाया जा रहा था, लेकिन शाह ने जो कहा, वही हुआ।



आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत


Mixed Bag

Ifairer