डेविल्स हिट, चेन्नई चित्त

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डेविल्स हिट, चेन्नई चित्त
नई दिल्ली। कप्तान वीरेंद्र सहवाग के डेयर डेविल्स की जबरदस्त फील्डिंग और सधी हुई बालिंग के दम पर दिल्ली ने आईपीएल के पांचवें सत्र में अपना पहला घरेलू मुकाबला आसानी से जीत कर फिरोजशाह कोटला में मौजूद समर्थकों को खुशी से झूमने का अवसर दिया। दिल्ली डेयर डेविल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स को आठ विकेट से हराकर आईपीएल-5 में दूसरी जीत दर्ज की, जो उसे तीन मैचों में मिली। मैच के दूसरे हाफ में सहवाग और केविन पीटरसन की ताब़डतो़ड बल्लेबाजी के दम पर दिल्ली ने 111 रन का लक्ष्य दो विकेट खोकर महज 13.2 ओवर में हासिल कर लिया।

बहरहाल, मंगलवार की शाम को जब बेमौसम की बारिश हो रही थी, तो मुकाबले के धुलने की आशंका बन गई थीं लेकिन कोटला के ग्राउंड्समैंस की क़डी मेहनत के कारण मैच संभव हुआ और दिल्ली के çRकेटप्रेमियों को डेविल्स की जीत से जश्न मनाने का मौका दिया। बौना बना लक्ष्य -शानदार फील्डिंग और बालिंग के बाद बल्लेबाजों ने 111 रन के लक्ष्य को बेहद मामूली बना दिया। इस दौरान ओपनर नमन ओझा (14) के रनआउट और सहवाग के रूप में उसके दो विकेट गिरे। छठे ओवर में आर. अश्विन की गेंद पर कैच आउट होने के पहले सहवाग ने 21 गेंदों में 33 रन ठोक डाले, जिसमें चार चौके और एक छक्का शामिल था।

उनके आउट होने के बाद आज ही टीम से जु़डे दो विदेशी बल्लेबाजों पीटरसन और महेला जयवर्धन ने डेविल्स को जीत दिलाई। अंग्रेज बल्लेबाज पीटरसन ने 26 गेंदों में ताब़डतो़ड 43 रन ठोक डाले। उन्होंने अपनी आक्रामक पारी में तीन चौके व दो छक्के उ़डाए जबकि श्रीलंकाई कप्तान जयवर्धने ने 21 गेंदों में एक चौके मदद से नाबाद 20 रन बनाए। सुपरकिंग्स की हार की वजह-सुपरकिंग्स की हार के पीछे दिल्ली के डेविल्स की गजब की फील्डिंग के अलावा सधी हुई गेंदबाजी वजह रही। जिसके दबाव में आकर चेन्नई के बल्लेबाज दबाव में आ गए और खुल कर बल्लेबाजी नहीं कर सके। इस कारण सुपरकिंग्स 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 110 रन का मामूली स्कोर बना सकी। चार रन आउट होने के अलावा सुपरकिंग्स की पारी को द. अफ्रीकी पेसर मोन्रे मोर्कल ने नुकसान पहुंचाया। "मैन ऑफ द मैच" रहे मोर्कल ने चार ओवर की अपनी गेंदबाजी में महज 19 रन देकर फाफ डु प्लेसिस और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आउट किया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer