डेक्कन की लगातार पांचवी हार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
डेक्कन की लगातार पांचवी हार
कटक। कोलकाता नाइटराइडर्स ने रविवार रात खेले गए मैच में डेक्कन चार्जर्स को 5 विकेट से हरा दिया। डेक्कन द्वारा दिए गए 127 रन के लक्ष्य को कोलकाता ने 6 गेंद शेष रहते 5 विकेट से हरा दिया। चार्जर्स की टूर्नामेंट में यह लगातार पांचवीं हार है। कोलकाता नाइट राइडर्स ने टास जीत पहले डेक्कन को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। ब्रेट ली, सुनील नारायण और लक्ष्मीपति बालाजी की सधी हुई गेंदबाजी के समक्ष डेक्कन चार्जर्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 126 रन ही बना सकी।

शिखर धवन ने सर्वाधिक 50 और पार्थिव पटेल ने 23 रनों का योगदान दिया। नाइट राइडर्स की ओर से ब्रेट ली ने चार ओवर में मात्र 15 रन देकर कैमरून व्हाइट का विकेट लिया। ली को मैन आफ द मैच चुना गया। सुनील नाराण ने 26 रन देकर दो और बालाजी ने 22 रन देकर दो सफलताएं हासिल की। जवाबी पारी में डेल स्टेन ने मैकुलम को तीसरे ओवर में ही पवेलियन भेज दिया। मैकुलम 9 गेंदों पर मात्र 10 रन बना पाए।

 इसके बाद कप्तान गौतम गंभीर और बिस्ला ने पारी को जमाने का प्रयास किया लेकिन अमित मिश्रा ने बिस्ला(10) को बोल्ड कर अपनी टीम को एक और सफलता दिलाई। इसके बाद आनन्द राजन ने गौतम गंभीर को आउट कर मैच को रोमांचक स्थिति में पहुंचा दिया। गंभीर ने 28 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 30 रन बनाए। यूसुफ पठान के मात्र 6 रन पर आउट होने के बाद कैलिस और मनोज तिवारी ने पांचवें विकेट के लिए 33 रन जोड टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer