दिल्ली के पास आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का अच्छा मौका : रबादा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 21 , 2021

दिल्ली के पास आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने का अच्छा मौका : रबादा
दुबई। दिल्ली कैपिटल्स के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज कैगिसो रबादा का कहना है कि टीम के पास आईपीएल के इस सीजन के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का अच्छा मौका है। दिल्ली ने टूर्नामेंट के पहले चरण में आठ में से छह मुकाबले जीते हैं और वह 12 अंकों के साथ चेन्नई सुपर किंग्स के बाद तालिका में दूसरे स्थान पर है।

रबादा ने कहा, मेरे ख्याल से खिलाड़ी अच्छी स्थिति में हैं क्योंकि पहले चरण के बाद इन्होंने कुछ क्रिकेट खेला है। यह टीम के लिए सकारात्मक बात है। टूर्नामेंट के दूसरे चरण की शुरूआत तालिका में शीर्ष पर रहने से करना अच्छा है। हालांकि, हमें अभी और भी काम करने है। हमारे पास प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने और फाइनल में जाने का अच्छा मौका है।

उन्होंने कहा, दिल्ली के वातावरण में मुझे ऐसा नहीं लगता कि मैं विदेशी खिलाड़ी हूं। हम सभी एक दूसरे को जानते हैं। आईपीएल में नहीं खेलने के दौरान भी हम एक दूसरे से जुड़े रहते हैं। मैं श्रेयस अय्यर से भी जुड़ा रहा और खिलाड़ियों के जन्मदिन पर भी हम उन्हें बधाई देते हैं।

अय्यर की वापसी पर रबादा ने कहा, अय्यर का वापस आना सुखद है। टीम के संतुलन के लिए वह अच्छे हैं। मुझे यकीन है कि वह खेलने के लिए तत्पर होंगे।  (आईएएनएस)

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

Ifairer