कोविड-19 : शिल्पा शेट्टी ने लोगों को दी यह सलाह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Mar, 2020

कोविड-19 : शिल्पा शेट्टी ने लोगों को दी यह सलाह
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति के लिए भी काफी मशहूर हैं। वह समय-समय पर अपने पोस्ट से लोगों का मनोरंजन और उत्साहवर्धन करती रहती हैं। इस बार भी शिल्पा ने कु छ ऐसा ही किया। कोरोनावायरस के खिलाफ जंग को जीतने के लिए लोग अपने-अपने घरों में हैं और सार्वजनिक जगहों पर जाने से बच रहे हैं, ताकि इस घातक महामारी को फैलने से रोका जा सकें। ऐसे समय में शिल्पा ने लोगों का उत्साहवर्धन करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें वह एक तस्वीर में जिमवेयर पहने दौड़ती नजर आ रही हैं।

पोस्ट के साथ शिल्पा ने इसके कैप्शन में लिखा, यह घड़ी हमारे आत्म-अनुशासन की एक सही परीक्षा है। किसी भी तरह के प्रलोभन में अपनी दिनचर्या में कोई परिवर्तन न आने दें। इस वक्त घर में रहने के दौरान अपने सपने और लक्ष्यों को पूरा करने का उपाय ढूंढ़ें। कुछ रचनात्मक और अलग ढूंढ़ निकालना ही इस समय की जरूरत है। अगर आप इसी तरह से आगे बढ़ते रहें, तो मुकाम से फासला बस कुछ इंच का होगा।

शिल्पा का यह संदेश उनके प्रशंसकों को खूब भा रहा है। इस पोस्ट को अब तक 47,323 लोग लाइक कर चुके हैं और यह जारी है।

बॉलीवुड में काम की बात करें, तो शिल्पा आने वाले समय में हंगामा में नजर आएंगी, जिसमें परेश रावल, प्रणिता सुभाष और मीजान भी हैं। (आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object