CAA की तरह किसानों से जुड़े बिलों पर झूठ फैलाने में जुटी कांग्रेस: BJP

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 , 2020

CAA की तरह किसानों से जुड़े बिलों पर झूठ फैलाने में जुटी कांग्रेस: BJP
नई दिल्ली । संसद के मानसून सत्र में लाए गए कृषि से जुड़े तीन बिलों पर विपक्ष के विरोध के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने निशाना साधा है। कहा है कि जिस तरह से नागरिकता संशोधन कानून पर कांग्रेस सहित समूचे विपक्ष ने झूठ फैलाकर दिल्ली में दंगा करा दिया, उसी तरह से अब पार्टी किसानों के बीच झूठ फैलाकर उन्हें भड़काने में जुटी है।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का मानना है कि कांग्रेस सहित समूचा विपक्ष किसानों के बीच भ्रम फैलाकर अपना उल्लू सीधा करने की कोशिश कर रहा है। कैलाश विजयवर्गीय ने किसानों को विपक्ष के बहकावे में न आने की अपील की। उन्होंने इस पूरे मामले की तुलना सीएए के दौरान हुए विरोध-प्रदर्शनों से की। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, इस देश ने नागरिकता संशोधन बिल के खिलाफ भ्रांति पैदा होते देखी है। अब वहीं ताकतें किसानों में कृषि सुधार बिल 2020 के खिलाफ गलतफहमियां पैदा कर रही हैं। ये बिल किसानों के हित में हैं। जो लोग इस बिल के विरोध में भड़का रहे हैं, वे आपके हितैषी नहीं है।

वहीं उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी ने भी कहा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने पहले सीएए पर झूठ फैला दिल्ली में दंगा कराया। उसी तरह आज किसानों को आजादी दिलाने वाले बिल पर झूठ फैला रहे है। न तो सीएए से किसी की नागरिकता गई, ना ही किसानों के बिल से एमएसपी खत्म होगी। अब किसान देश में कहीं भी उत्पाद बेच सकेंगे। भाजपा सांसद ने खुला बाजार और बंद भ्रष्टाचार का नारा भी दिया। (आईएएनएस)

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer