पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म से ईगल की वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पूनम पांडे की डेब्यू फिल्म से ईगल की वापसी
एक वक्त था जब हिन्दी फिल्म उद्योग में फकीरचन्द मेहरा का प्रोडक्शन ईगल फिल्म्स बडा निर्माण हाउस माना जाता था। फकीरचन्द मेहरा उर्फ एफ.सी. मेहरा के इस बैनर तले बनी फिल्मों ने अपने समय में बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी का रूतबा जमाया था। बॉलीवुड के कमोबेश सभी बडे सितारों ने उनके साथ काम किया होगा। फिर एक दौर आया जब इस बैनर की फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पडा।
टीवी के दौर में मेहरा ने टीवी के लिए कुछ अच्छे धारावाहिकों का निर्माण किया जिनमें ऑफिस-ऑफिस नामक धारावाहिक ने अपने समय में दूरदर्शन पर जबरदस्त कामयाबी प्राप्त की थी। गत वर्ष इसी धारावाहिक को फिल्म में तब्दील करके ईगल फिल्म्स से अपनी वापसी की थी लेकिन यह असफल रही। अब एक बार फिर से ईगल फिल्म्स बॉक्स ऑफिस पर वापसी करने जा रहा है।
किंगफिशर कलैण्डर गर्ल पूनम पांडे को लेकर आई एम18 फिल्म बनाने जा रहे इस बैनर से पूनम पांडे अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रही हैं। इस पहली फिल्म के लिए पूनम पाण्डे को एक करोड रूपये का पारिश्रमिक दिया गया है। करीब दो दर्जन फिल्मों को ठुकराने के बाद पूनम पाण्डे ने यह फिल्म साइन की है। मजेदार बात यह है कि यह फिल्म सनी लियोन की जिस्म 2 के साथ ही दर्शकों के सामने आएगी। पूनम कहती है कि मेरी सनी के साथ कोई प्रतिस्पर्धा नहीं है। वह जो करती है उसमें बहुत अच्छी है और मै अपने काम में बहुत अच्छी हूं। ईगल होम इंटरनेशनल के नेशनल मार्केटिंग हेड ने कहा कि पूनम को फिल्म के लिए एक करोड रूपए दिए गए हैं। फिल्म का बजट सात से आठ करोड का है। फिल्म जिस्म 2 के साथ जरूर आ रही है लेकिन हमें अपनी फिल्म पर पूरा भरोसा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer