चैंपियंस लीग टी-20: कोलकाता नाइटराडर्स से हारे डॉलिफंस, 36 रन से जीता मैच

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2014

चैंपियंस लीग टी-20: कोलकाता नाइटराडर्स से हारे डॉलिफंस, 36 रन से जीता मैच
हैदराबाद। मैनऑफ मैच रчॉबन उथप्पा (85*) मनीष पांडे (76*) के अर्धशतकों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने चैंपियंस लीग टी-20 чRकेट में डॉल्फिंस टीम पर 36 रन से जीत दर्ज की। पहले खेलते हुए केकेआर ने दोч वकेट पर 187 रन का मजबूत स्कोर बनाया। उथप्पा और पांडे ने तीसरेч वकेट केч लए 153 रन की नाबाद साझेदारी की। लक्ष्य का पीछा करने उतरी डчॉल्फंस टीम 8/151 रन ही बना सकी। उसकेч लए एчंडले ने 37, कप्तान वानविक ने 34 जोंडो ने 32 रन बनाए।
 केकेआर की ओर से सुनील नरेन ने तीन तथा यूसुफ पठान ने दोч वकेटч लए। रसैल, कुलदीप यादव पीयूष चावला को एक-एक सफलताч मली। इससे पूर्व टॉस जीत पहले खेलने उतरी केकेआर की शुरूआत खराब रही और कप्तान गंभीर 12 रन बना रॉबी फ्राइलिंक का शिकार हुए। दक्षिण अफ्रीका के जैक कैलिस भी ब़डी पारी नहीं खेल सके और छह रन के निजी स्कोर पर Rेग एलेक्जेंडर की गेंद पर बोल्ड हो गए।
 इसके बाद उथप्पा ने मनीष पांडे के साथ टीम को संभाला। कोलकाता की डॉल्फिन्स पर चैंपियन्स लीग टी20 में लगातार चौथी और इस साल आईपीएल के बाद लगातार 13वीं जीत है। उथप्पा ने सोमवार को मैच में नाबाद 85 रन बनाये। उथप्पा ने कहा, मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं।
 आज का विकेट थो़डा हटकर था। यह अच्छा विकेट था और गेंदबाजों को भी इससे मदद मिल रही थी। मेरे लिये आखिर तक टिके रहना महत्वपूर्ण था। मुझे खुशी है कि मैं ऎसा कर पाया। मनीष (पांडे) के लिये भी खुशी है। उसने अच्छी पारी खेली।

Mixed Bag

Ifairer