काबिलियत से खेले तो टोक्यो में पदक पक्का : श्रीजेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 July, 2020

काबिलियत से खेले तो टोक्यो में पदक पक्का : श्रीजेश
नई दिल्ली। अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश को लगता है कि 2021 भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है और अगर भारतीय टीम अपनी पूरी काबिलियत से खेलती है तो वह निश्चित तौर पर ओलम्पिक में पदक जीत सकती है। भारतीय टीम ने ओलम्पिक की तैयारी इस साल की शुरुआत से बड़े जोर-शोर से की थी और पहली बार हॉकी प्रो लीग में नीदरलैंडस, बेल्जियम और आस्ट्रेलिया जैसी टीमों को मात दी थी।

हॉकी इंडिया (एचआई) द्वारा जारी बयान में श्रीजेश ने कहा, अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग, चौथा स्थान हासिल करने के बाद मुझे लगता है कि अब ज्यादा अंतर नहीं रह गया है। हमने इसे एफआईएच प्रो लीग में भी बता दिया है कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं। सिर्फ हरा ही नहीं सकते बल्कि अपनी खेलने की शैली से हावी भी हो सकते हैं।

टोक्यो ओलम्पिक इसी साल 24 जुलाई से नौ अगस्त के बीच खेले जाने थे लेकिन कोविड़-19 के कारण इन्हें एक साल तक के लिए टाल दिया गया है।

श्रीजेश ने कहा, हमारी तैयारी में एक साल का समय बचा है। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए भी सबसे बड़ा पल होने वाला है। यह मुझे बताता है कि यह भारतीय हॉकी के लिए बड़ा साल होने वाला है और अगर हम अपनी काबिलियत के हिसाब से खेलते हैं तो अगले साल टोक्यो में हम ओलम्पिक पदक भारत में वापस ला सकते हैं। (आईएएनएस)

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी


Mixed Bag

Ifairer