स्वच्छ भारत अभियान से जुडे बिग-बी, घाटों पर छोड कर गए गंदगी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2014

स्वच्छ भारत अभियान से जुडे बिग-बी, घाटों पर छोड कर गए गंदगी
भारत के महान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान से भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन भी जुड गए है। अमिताभी ने मुंबई में सफाई की और टि्वटर पर लोगों को इस बात की जानकारी भी दी। बिग-बी ने अपने फैंस से कहा कि सभी को इस अभियान से जुडना चाहिए।
 इसके साथ ही उन्होंने सफाई करते हुए अपनी तस्वीरे भी पोस्ट की है। नरेंद्र मोदी ने टि्वट किया है कि यदि अमिताभ बच्चन जैसी सेलब्रिटी इस मुहिम से जुडती है तो भला कौन इससे इंस्पायर नहीं होगा। गौरतलब है कि दो अक्टूबर को मोदी ने इस अभियान की शुरूआत की थी और कई बडी हस्तियों को इससे जुडने का आह्वान किया था।
 अमिताभ से पहले फिल्म स्टार ऋतिक रोशन, सलमान खान, क्रिकेटर सचिन तेदुलकर भी इज अभियान से जुड चुके है। एक तरफ तो आह्वान पर आम लोग क्या वीआईपी तक झ़ाडू उठा देश से गंदगी को साफ करने में जुटे हैं।
 वहीं दूसरी तरफ गुरूवार को छठ पूजा करने घाटों पर पहुंचे श्रद्धालुओं ने इस अभियान पर ही झ़ाडू चला दिया। जिन घाटों को पूजा से पहले अच्छी तरह साफ किया गया था, पूजा के बाद वहां गंदगी का आलम देखने लायक था। श्रद्धालु घाटों के आस-पास फूल माला, पूजा का सामान, पॉलीथिन बैग से लेकर गंदे कप़डे तक छो़डकर चले गए।

Mixed Bag

Ifairer