भूत रिटर्न्स : डराने में असफल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
भूत रिटर्न्स : डराने में असफल
रामगोपाल वर्मा की 3डी हॉरर फिल्म "भूत रिटन्र्स" से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन भूत को देखने के बाद सारी आशाएं धूमिल हो जाती हैं। फिल्म डराने में कामयाब नहीं होती है।

इससे कहीं बेहतर तो रामगोपाल वर्मा की पिछली डरावनी फिल्म फूंक और फूंक-2 थी जिनका केन्द्रीय पात्र एक कौआ था, जो परदे पर न होते हुए भी अपना अहसास डरावने अंदाज में दर्शकों को कराने में सफल रहा था।

फिल्म की पटकथा कमजोर है जिससे फिल्म हिचकोले खाने लगती है। इसी वजह से फिल्म टुकडों में डराती है। फिल्म में खामोश दृश्य तेज आवाज वाले दृश्यों से कहीं ज्यादा डराते हैं।

खोमाश चल रहे दृश्यों के अन्त से रामगोपाल वर्मा दर्शकों को अचानक झटका देकर चौंकाने में कामयाब रहे हैं। लेकिन फिल्म के केन्द्रीय पात्र "भूत" को दिखाने में रामगोपाल वर्मा ने देरी की है जिससे दर्शक उसका इंतजार करते-करते उब जाता है।

यह डरावनी और फनी फिल्म के बीच की कहानी है। डरावनी फिल्मों की सफलता में उसका संगीत अहम् भूमिका निभाता है और इस पक्ष पर भी फिल्म मात खाती है।

संगीतकार संदीप चौटा अपने धुनों और बैक ग्राउण्ड म्यूजिक से फिल्म को कोई मदद नहीं दे पाए हैं। हालांकि कहीं-कहीं उनका संगीत जरूर दृश्य को प्रभावी बनाने में सहायक होता है।


टैग्स : भूत रिटर्न्स, 3डी, हॉरर फिल्म, रामगोपाल वर्मा, भूत, डर,
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer