बरेली में पुलिसकर्मी के घर लूटपाट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 Jan, 2020

बरेली में पुलिसकर्मी के घर लूटपाट
बरेली। बरेली में लूटपाट की एक भयंकर वारदात सामने आई है, जहां बदमाशों ने उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उपनिरीक्षक के परिवार को अपना निशाना बनाया और उनकी छह साल की बेटी को बंदूक की नोंक पर रखकर उनके घर में लूटपाट की। मंगलवार को घटना की जानकारी मिलने के तुरंत बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश पांडे और पुलिस अधीक्षक (क्राइम) आर. के. भारतीय डकैती रोधी टीम और फॉरेंसिक विशेषज्ञों के साथ शास्त्री नगर में मौके पर पहुंचे।

खबरों के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर पुष्कर सिंह गंगवार पीलीभीत जिले में अमरिया थाने में स्टेशन हाउस अफसर हैं। उनकी पत्नी रुचि अपनी बेटी के साथ बरेली में अपने घर में रहती हैं।

मंगलवार शाम छह लोगों ने उनके घर का दरवाजा खटखटाया और जब रुचि ने दरवाजा खोला, तो बदमाशों ने अपना परिचय क्राइम ब्रांच के अधिकारियों के रूप में दिया। इसके बाद वे जबरदस्ती घर के अंदर घुस गए और घर में किराएदार प्रेम शंकर शर्मा समेत सभी को बंदूक की नोंक पर बंधक बना लिया।

बदमाशों ने रुचि से घर में मौजूद नकद और गहने उनके हवाले कर देने के लिए कहा। उन्होंने गंगवार की छह साल की बेटी अनन्या को गोली मारने की भी धमकी दी।

घर से सारे कीमती सामान लेने के बाद बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को छीन लिया और रुचि के मोबाइल फोन को पानी में फेंक दिया। इसके बाद सभी को कमरे में बंद कर वे फरार हो गए।

पुलिस अधीक्षक (क्राइम) ने कहा, हम प्रमुखता से मामले की छानबीन कर रहे हैं। आसपास के सभी पुलिस स्टेशनों को अलर्ट कर दिया गया है और गश्त तेज कर दी गई है। हम हर संदिग्ध की जांच कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा, अपराधियों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने से पहले घर की रेकी भी की होगी, क्योंकि वे घर को अंदर से बहुत अच्छे से जानते थे। सौभाग्य से, किसी को चोट नहीं पहुंची। (आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

error:cannot create object