इंतजार खत्म, रिलीज हुआ बाहुबली का ट्रेलर लेकिन तय समय से पहले क्यों?

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Mar, 2017

इंतजार खत्म, रिलीज हुआ बाहुबली का ट्रेलर लेकिन तय समय से पहले क्यों?
मुंबई। बहुचर्चित फिल्म बाहुबली के सिक्वल बाहुबली 2 का ट्रेलर गुरुवार को जारी कर दिया गया। ज्ञातव्य है कि एसएस राजमौली के निर्देशन में बन रही बाहुबली 2 का ट्रेलर पहले शाम को यू ट्यूब पर जारी करने की बात कही थी। फिल्म के निर्माताओं ने कहा था कि बाहुबली 2 के ट्रेलर को पहले सुबह 9 बजे आंध्रप्रदेश और तेलंगाना के करीब 300 सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा और फिर शाम पांच बजे के बाद इसे ऑनलाइन जारी किया जाएगा।

लेकिन इसके ट्रेलर को सुबह ही ऑन लाइन जारी कर दिया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा करने के पीछे एक कारण है। बताया जा रहा है कि ट्रेलर के आधिकारिक रिलीज से कुछ घंटों पहले ही फिल्म के तमिल वर्जन का ट्रेलर सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। अब फिल्म के निर्माताओं ने इस बारे में कानूनी कार्रवाई का निर्णय लिया है।

तमिल वर्जन का ट्रेलर लीक होने के बाद मलयालम, हिंदी और तेलुगु वर्जनों के ट्रेलर ऑनलाइन जारी कर दिए गए। बाहुबली 2 का यह ट्रेलर 2 मिनट 24 सेकंड का है। इस ट्रेलर में माहिष्मति साम्राज्य में अंतरकलह, बाहुबली और देवसेना के बीच प्रेम और बाहुबली की मौत की झलकियां दिखाई गई हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। बॉलीवुड सितारों ने भी बाहुबली 2 के ट्रेलर की काफी तारीफ की है।

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

आसान Totka अपनाएं अपार धन-दौलत पाएं...


Mixed Bag

Ifairer