सेना ने एलओसी के पास कई ठिकानों का भंडाफोड़ किया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 , 2020

सेना ने एलओसी के पास कई ठिकानों का भंडाफोड़ किया
श्रीनगर। सेना ने मंगलवार को कहा कि उसने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास कई ठिकानों का भांडाफोड़ किया है और भारी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए हैं। सेना ने कहा कि उसने बारामूल जिले के रामपुर सेक्टर में संदिग्धों की गतिविधि की पहचान की थी।

सेना ने कहा, गतिविधि एलओसी के पास एक गांव में हो रही थी और संदिग्धों ने भारतीय क्षेत्र को पार कर लिया था। उन लोगों की गतिविधियों पर लगातार नजर रखी जा रही थी।

सेना के अनुसार, प्रतिकूल इलाके, घने जंगल और खराब मौसम की वजह से घुसपैठ के प्रयास की संभावना के मद्देनजर अलर्ट किया गया था। पूरे क्षेत्र में निगरानी बढ़ा दी गई थी। किसी भी ऐसे प्रयास को विफल करने के लिए सेना को तैनात किया गया था। पूरी रात निगरानी की गई।

सेना ने आगे कहा कि अगले दिन क्षेत्र में तलाशी की गई।

सेना के अनुसार, सात घंटों की सघन तलाशी के बाद, रामपुर क्षेत्र में दो ठिकानों के पास से बड़ी संख्या में हथियार और गोला-बारूद बरामद किए गए।

सेना ने क्षेत्र से छह मैग्जीन के साथ पांच एके सीरीज की राइफल और 1254 राउंड के दो सील बॉक्स, नौ मैग्जीन के साथ छह पिस्तौल और 21 ग्रेनेड, दो यूबीजीएल ग्रेनेड और दो केनवुड रेडियो सेट बरामद किए गए। (आईएएनएस)

Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer