मिसेज कोहली कहे जाने पर अनुष्का शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Mar, 2023

मिसेज कोहली कहे जाने पर अनुष्का शर्मा ने दिया मजेदार रिएक्शन
मुंबई।बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को एक इवेंट में जब पत्रकारों ने उन्हें मिसेज कोहली कहा, तो उन्होंने इसपर मजेदार रिएक्शन दिया। एक सेलेब्रिटी पैपराजी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में अनुष्का ब्लैक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। रेड कार्पेट पर कदम रखते ही फोटोग्राफर्स ने उन्हें मिसेज कोहली कहना शुरू कर दिया और कैमरे की तरफ देखने के लिए चिल्लाने लगे।

यह सुनकर अनुष्का हंस पड़ी और यह कहते हुए सुनाई दी, आराम करो! तुम सब क्यों चिल्ला रहे हो? इंतजार करो! मेरे कान थक गए हैं। मैं कल से चिल्लाने से उबर नहीं पाई हूं।
फोटोग्राफर्स ने कहा कि वे उन्हें इवेंट्स में क्लिक करने से चूक गए, उन्होंने जवाब दिया मेरे कान बज रहे हैं।

हाल ही में, अनुष्का और उनके क्रिकेटर पति विराट कोहली ने जरूरतमंद लोगों की मदद करने के उद्देश्य से एक संयुक्त गैर-लाभकारी पहल शुरू करने के लिए अनुष्का शर्मा फाउंडेशन और विराट कोहली फाउंडेशन का विलय करने का फैसला किया।
अनुष्का अगली बार चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी, जो विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गेंदबाजों में से एक झूलन के जीवन पर आधारित है।

झूलन ने भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तानी की और देश में महत्वाकांक्षी क्रिकेटरों के लिए एक आदर्श हैं। 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट जारी किया गया था। झूलन के पास अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड है।
--आईएएनएस

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer