रोते हुए विराट को गले लगाकर अनुष्का ने दी सांत्वना, तस्वीरें वायरल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 Nov, 2023

रोते हुए
विराट को गले लगाकर अनुष्का ने दी सांत्वना, तस्वीरें वायरल
अहमदाबाद। रविवार 19 नवम्बर को अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में तीसरी बार विश्व कप जीतने का सपना लेकर मैदान में उतरी टीम इंडिया को आस्ट्रेलिया ने अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत शिकस्त देने में सफलता प्राप्त करते हुए छठीं बार इस खिताब को अपने नाम करने में सफलता प्राप्त की।


भारत जैसे ही वर्ल्ड कप हारा पूरे हिंदुस्तान के साथ ही भारतीय खिलाड़ी भी टूट गए। वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल जीतने का उनका सपना अधूरा रह गया। ऐसे में उनकी आंखों से आंसू आ आए। चाहे वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब जीतने वाले विराट कोहली हो या रोहित शर्मा हो। हर खिलाड़ी अपने आंसू रोक नहीं पाया। जैसे ही विराट ने अनुष्का शर्मा को देखा वह झट से उनके गले लग गए और रो दिए। इस बीच अनुष्का शर्मा ने भी विराट कोहली को गले लगाया और उनका हौंसला बढ़ाया। दोनों की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।


अनुष्का ने विराट कोहली को कुछ ऐसे संभाला


जिस वर्ल्ड कप की उम्मीद हर भारतीय ने लगा रखी थी वह जैसे ही टूटी हर कोई इमोशनल हो गया। लेकिन, जब क्रिकेट की जान कहे जाने वाले विराट कोहली को उनके फैंस ने रोते देखा तो हर किसी का दिल टूट गया। वह अपने हीरो का निराश चेहरा नहीं देख पाए। ऐसे में वे लोग हमेशा विराट को सपोर्ट करने वालीं अनुष्का की तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, पत्नी हो तो ऐसी। दूसरे ने लिखा, थैंक्यू अनुष्का...हमारे हीरो को संभालने के लिए। तीसरे ने लिखा, ये हमेशा विराट के साथ रहती है।
ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...


Mixed Bag

Ifairer