अनुपम खेर सेंसर बोर्ड के रवैये से हैरान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अनुपम खेर सेंसर बोर्ड के रवैये से हैरान
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम की केन्द्रीय भूमिका वाली फिल्म मि.भट्टी ऑन छुट्टी सेंसर बोर्ड की आंख की किरकिरी बन गई है। इस फिल्म में विश्व के दो दिग्गज नेताओं जॉर्ज बुश और मनमोहन सिंह के नाम पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई है।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सेंसर बोर्ड) की ओर से फिल्म मि.भट्टी ऑन छुट्टी के संवादों से राजनेताओं जॉर्ज बुश व मनमोहन सिंह के नाम हटाने के लिए कहा गया है। फिल्म के अभिनेता अनुपम खेर सेंसर बोर्ड के इस फैसले से हैरान हैं। 57 वर्षीय अनुपम ने टि्वटर पर लिखा, सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म मि.भट्टी ऑन छुट्टी के संवादों से जॉर्ज बुश व मनमोहन सिंह के नाम गायब करने के लिए कहा है।

यह हैरान करने वाली बात है। करण राजदान के निर्देशन में बनी यह फिल्म ब्रिटेन के कम्ब्रिया के लेक डिस्ट्रिक्ट की यात्रा के लिए पहुंचे भारतीय पर्यटकों के एक समूह की कहानी है। लेकिन वे एक लापता ब्रिटिश महिला की कहानी में उलझ जाते हैं। अनुपम की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म 21 जून को प्रदर्शित होगी। अनुपम ने कहा, मि.भट्टी ऑन छुट्टी एक मजाकिया फिल्म है। मैंने एक शीर्ष जासूस की भूमिका निभाई है जिसके पास राष्ट्रपति बुश के लिए एक शांति योजना है। उनका नाम गायब करना फिल्म के साथ काट-छांट करना है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer