अन्ना समर्थकों का पवार के घर के बाहर प्रदर्शन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
अन्ना समर्थकों का पवार के घर के बाहर प्रदर्शन
नई दिल्ली। सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे का समर्थक होने का दावा करने वाले पचास से अधिक लोगों ने सोमवार को केंद्रीय कृषि मंत्री शरद पवार के 6, जनपथ स्थित निवास के बाहर प्रदर्शन किया। हालांकि टीम अन्ना ने पवार के आवास के बाहर हुए प्रदर्शन से खुद को अलग कर लिया है।

पवार के खिलाफ यह नाराजगी बढती महंगाई और उसको रोकने में नाकामी के कारण देखने को मिली। अन्ना समर्थकों ने पहले ही ऎलान किया था कि भ्राष्टाचार के आरोपी सभी केंद्रीय मंत्रियों के खिलाफ वे प्रदर्शन करेंगे। मगर इंडिया अगेंस्ट करप्शन (आईएसी) की मीडिया समन्वयक अश्वथी मुरलीधरन ने कहा कि आईएसी इस विरोध प्रदर्शन से नहीं जुडा है। हमने यह विरोध प्रदर्शन आयोजित नहीं किया है।

इसके पहले शनिवार को अन्ना समर्थकों ने प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के 7, रेसकोर्स मार्ग स्थित सरकारी आवास के बाहर प्रदर्शन किया था। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि कृषि मंत्री पवार ने सबसे बडा खाद्य घोटाला किया है। प्रदर्शनकारियों ने पवार के घर पर चावल और आटा की थैलियां फेंके। टीम अन्ना प्रधानमंत्री से अपने मंत्रिमंडल के उन 14 सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं जिन पर उन्होंने भ्रष्ट होने का आरोेप लगाया है। अन्&प्त8205;ना समर्थकों में स्&प्त8205;कूल-कॉलेज के छात्र-छात्राएं और महिलाएं थीं। मौके पर तैनात पुलिस बल प्रदर्शनकारियों को घसीट कर ले गई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer