दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हो सकती है एंडरसन की वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Nov, 2019

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हो सकती है एंडरसन की वापसी
लंदन। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में टीम में वापसी कर सकते हैं। यह तेज गेंदबाज एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच से पिंडली में चोट के कारण बाहर है।

सीरीज के पहले टेस्ट मैच में पहली पारी में सिर्फ चार ओवर फेंकने के बाद एंडरसन ने मैदान छोड़ दिया था और वह फिर पूरी सीरीज से बाहर हो गए थे।

37 साल का यह खिलाड़ी पोचफेस्ट्रॉम में अभ्यास शिविर में हिस्सा लेगा और अगर ठीक स्थिति रहते हैं तो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली चार मैचों की सीरीज के पहले मैच में हिस्सा लेंगे।

बीबीसी ने इंग्लैंड के महानिदेशक एश्ले जाइल्स के हवाले से लिखा है, जिम्मी (एंडरसन) पोचफेस्ट्रॉम जा रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह मैच खेलेंगे। हमें लगता है कि वह ट्रैक पर हैं, जो अच्छी बात है। मेडिकल टीम खुश है।

जाइल्स ने कहा, दक्षिण अफ्रीका में हम जिन पिचों पर खेलेंगे वो किस तरह की होंगी यह देखना दिलचस्प होगा। मुझे लगता है उन पर घास होगी और वह गेंदबाजों की प्रतिस्पर्धा चाहेंगे। यह रोचक सीरीज होगी।

एंडरसन इंग्लैंड के लिए टेस्ट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने अपने देश के लिए 149 टेस्ट खेले हैं और 575 विकेट लिए हैं।  (आईएएनएस)

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां


Mixed Bag

Ifairer