और अब टी-20 विश्वकप पर फिक्सिंग का साया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
और अब टी-20 विश्वकप पर फिक्सिंग का साया
नई दिल्ली/कोलंबो। श्रीलंका में होने वाले टी-20 विश्वकप पर फिक्सिंग का खतरा मंडरा रहा है। आईसीसी की भ्रष्टाचार निरोधक यूनिट (एसीएसयू) को संदेह है कि टी-20 विश्वकप में स्पॉट फिक्सिंग और मैच फिक्सिंग हो सकती है। खिलाडियों को लुभाने के लिए खूबसूरत लडकियों का जाल बिछाया गया है।

एसीएसयू के सदस्यों ने हाल ही में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से मुलाकात की थी। श्रीलंका में 18 सितंबर से टी-20 विश्वकप शुरू होगा,जो 7 अक्टूबर तक चलेगा। एसीएसयू के पास उन महिलाओं के नाम हैं जो फिक्सिंग के लिए श्रीलंका रवाना होने वाली हैं। ये महिलाएं भारत के विभिन्न शहरों के बुकीज से संपर्क में हैं। इन महिलाओं के नामों को एसीएसयू ने 31 मार्च को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से साझा किया था। आईसीसी ने भी हाल ही में विभिन्न देशों के क्रिकेट बोर्डो और खिलाडियों को फिक्सिंग को लेकर अलर्ट किया था। टी-20 विश्वकप में फिक्सिंग की खबरों के बीच श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने एहतियाती कदम उठाने की बात कही है।

बोर्ड ने कहा है कि वह ऎसे कदम उठाएगा ताकि संदिग्ध लोग इसमें शामिल नहीं हो सके। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव निशांता रणतुंगा ने कहा कि उन्हें फिक्सिंग के प्लान के बारे में कोई जानकारी नहीं है लेकिन मीडिया में आई खबरों के चलते एहतियाती कदम उठाए जाएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer