माही की मौत से पूरा देश दुखी, मानने को तैयार नहीं हुए बिग बी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
माही की मौत से पूरा देश दुखी, मानने को तैयार नहीं हुए बिग बी
गुडगांव। हरियाणा में मानेसर के समीप खो गांव में बुधवार से बोरवेल में गिरी 5 साल की माही को रविवार को 86 घंटे बाद बाहर तो निकली लेकिन जिंदगी हार गई। उसकी मौत की खबर से पूरे देश में दुख प्रकट किया जा रहा है। सोशल नेटवर्किग साइट्स पर हर कोई माही को लेकर दुख प्रकट कर रहा है।

माही के जिंदा नहीं बच पाने की खबर जब अमिताभ बच्चन को लगी तो वह उस पर यकीन करने को तैयार नहीं थे। लेकिन जब उन्हें सच पता चला कि माही जिंदगी की जंग हार चुकी है तो उन्होंने गहरा दुख प्रकट किया। सोशल नेटवर्किग साइट पर अपनी भावनाएं प्रेषित करते हुए बिग बी ने यह भी कहा कि आज हम मिसाइल तो लॉन्च कर सकते हैं लेकिन बोरवेल से बच्ची को जिंदा निकाल नहीं सकते। उल्लेखनीय है कि बुधवार रात 11 बजे से गिरी बच्ची को निकालने में जुटी सेना ने शुक्रवार को गड्ढे में चट्टान आने की वजह से माही तक नहीं पहुंच सकी थी। शनिवार को चट्टान काट कर सेना आगे पहुंची लेकिन दिशा चूक जाने से माही तक नहीं पहुंचा जा सका।

रविवार को सुबह माही की झलक सेना को मिली और उसे बाहर निकालने के प्रयास और तेज कर दिए गए। अंत में 86 घंटे बाद सेना ने माही को बोलवेल से बाहर निकाल लिया और उसे एंबुलेंस से सीधे अस्पताल ले जाया गया। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इससे पूर्व जिला प्रशासन ने रविवार सुबह 6 बजे बताया था कि सेना के जवान माही के करीब पहुंच गए हैं और उन्होंने माही को देख लिया है। बोरवेल के पास मेडिकल टीम भी पहुंच गई थी और तभी से माही के बाहर निकलने का इंतजार था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer