जितने फुट के अमिताभ, उतना फुट का केक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Oct, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
जितने फुट के अमिताभ, उतना फुट का केक
बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आज 70 साल के हो गए है। उनके जन्मदिन को लेकर चारों ओर धूम मची हुई है। मुंबई में बिग बी के जन्मदिन को बडे स्तर पर मनाए जाने की तैयारियां पूरी हो गई हैं। वहीं जयपुर में भी अमिताभ बच्चन के जन्मदिन को अलग तरह से मनाया जाएगा।


उनके जन्मदिन मनाने की तैयारियां लगभग पूरी हो गई है। अमिताभ के जन्मदिन 11 अक्टूबर पर गुरूवार को फैंस अमिताभ का जन्मदिन मनाएंगे। इसी कडी में गुरूवार शाम सात बजे से जयपुर शहर के राजापार्क स्थित पिंक स्क्वायर मॉल में अमिताभ का जन्मदिन मनाया जाएगा। अमिताभ के कद 6 फीट दो इंच का केक काटा जाएगा। सुबह सभी फैंस मोती डूगरी गणेश मंदिर में जाकर अमिताभ की लंबी उम्र के लिए दुआ करेंगे।


कार्यक्रम संयोजक नवल डांगी ने बताया, हर बार अमिताभ के जन्मदिन के लिए कुछ खास तैयारी होती है। इसलिए इस बार हमने अमिताभ के 70वें जन्मदिन को कुछ खास बनाने के उद्देश्य से अमिताभ के कद जितना लंबा केक काटने का निश्चय किया है। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता राजीव अरोडा और पंजाबी महासभा के जिला अध्यक्ष रवि नैयर भी भाग लेंगे।


वहीं अमिताभ बच्चान के पैतृक शहर इलाहाबाद में एक युवा कलाकार ने उनकी 70 फुट लंबी पेंटिंग और ऊंची रेत की कलाकृति मूर्ति बनाकर उनके 70वें जन्मदिन को खास बनाया। इलाहाबाद के चुवा कलाकार राज कपूर चितेरा ने गंगा, यमुना और सरस्वती नदी के संगम तट पर अमिताभ बच्चान की 12 फुट ऊंची बालू की कलाकृति और 70 फुट लंबी पेंटिंग बनाई।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer