आलिया का अगला लक्ष्य हॉलीवुड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jun, 2016

आलिया का अगला लक्ष्य हॉलीवुड
मुंबई। साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखने वाली आलिया भट्ट ने ‘हाईवे’ और ‘2 स्टेट्स’ के साथ लंबा सफर तय किया और हाल ही उनकी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ प्रदर्शित हुई है। इस फिल्म में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा बटोर रही आलिया भट्ट का कहना है कि उनका अगला लक्ष्य हॉलीवुड है।

हाल ही में दिए अपने एक साक्षात्कार में आलिया ने कहा कि वह दुनियाभर में काम करना चाहती हैं और उन्हें उम्मीद है कि उनकी अगली जगह हॉलीवुड होगी। शशि कपूर, कबीर बेदी, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, नसीरउद्दीन, ओम पुरी, गुलशन ग्रोवर, अनिल कपूर और लिलेट दुबे जैसे दिग्गज सितारों के साथ इरफान खान, निमरत कौर, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण ने भी हॉलीवुड में अपने अभिनय की छाप छोड़ी है।

आलिया ने कहा कि मैं हर तरह की फिल्म करना चाहती हूं। लंदन मेरा अगला गंतव्य है, क्योंकि मैं वहां छुट्यिों के लिए जा रही हूं। जल्द ही हॉलीवुड मेरा अगला गंतव्य है।

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में आलिया ने बिहारन का किरदार निभाया है। दिग्गज फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी का कार्यक्रम तय है। ‘उड़ता पंजाब’ इस साल ‘कपूर एंड संन्स’ की रिलीज के बाद उनकी दूसरी फिल्म है। वह ‘बद्रीनाथ की दुल्हिनया’ और निर्देशक गौरी शिंदे की फिल्म में दिखाई देंगी।

Mixed Bag

Ifairer