सिंघम अगेन से जारी हुआ अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 Nov, 2023

सिंघम अगेन से जारी हुआ
अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक
दिग्गज फिल्ममेकर रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म सिंघम अगेन को लेकर जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। रोहित अपने फैंस के लिए फिल्म से जुड़ी अपडेट लगातार शेयर करते रहते हैं। ताजा जानकारी ये है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और टाइगर श्रॉफ के लुक के बाद अब अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया गया है। अक्षय का यह फर्स्ट लुक रोहित की ही सुपरिहट फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के सिनेमाघरों में रिलीज होने के 2 साल पूरे होने पर शेयर किया गया है।


आज रविवार (5 नवंबर) को अक्षय ने सिंघम अगेन से अपने पहले लुक से लोगों को रूबरू करा दिया। लुक एक्शन से भरपूर है। अक्षय बंदूक से लैस होकर हवा में एक हेलीकॉप्टर से छलांग लगाते हुए दिख रहे हैं। अक्षय ने कैप्शन में लिखा, आइला रे आइला, सूर्यवंशी आइला  एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री, क्या आप तैयार हैं”



इस पर सूर्यवंशी में अक्षय की हीरोइन रहीं कैटरीना कैफ ने भी रिएक्शन दी है। बता दें कि सिंघम अगेन  एक मल्टीस्टारर फिल्म है। इसमें अक्षय, अजय देवगन, करीना कपूर, दीपिका, रणवीर सिंह और टाइगर अहम रोल में नजर आएंगे। जहां टाइगर और दीपिका पहली बार रोहित की फेमस कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं वहीं अक्षय, रणवीर, अजय, करीना पहले भी नजर आ चुके हैं। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer