लैला मैं लैला के बाद सनी ने रीक्रिएट किया मेरा पिया घर आया ओ राम जी, वायरल हुआ वीडियो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Oct, 2023

लैला मैं लैला के बाद सनी
ने रीक्रिएट किया मेरा पिया घर आया ओ राम जी, वायरल हुआ वीडियो
लम्बे समय से फिल्मी परदे से दूर रह रही अभिनेत्री सनी लियोनी आज अचानक से चर्चाओं में आ गई। सनी की चर्चा उनके हालिया जारी हुए म्यूजिक वीडियो की वजह से हो रही है, जिसमें उन्होंने माधुरी दीक्षित की हिट गीत मेरा पिया घर आया ओ रामजी को रीक्रिएट किया है। यह फिल्म याराना का गाना है, जिसमें माधुरी दीक्षित के साथ ऋषि कपूर नजर आए थे। वर्ष 1995 में प्रदर्शित हुई यह फिल्म बॉक्स् ऑफिस पर असफल हो गई थी, क्योंकि इससे पहले इसी विषय पर बनी मनीषा कोइराला, नाना पाटेकर और जैकी श्रॉफ की फिल्म अगि्न साक्षी आ चुकी थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। वैसे माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया। फैंस में उनको लेकर जबरदस्त क्रेज दिखता था। माधुरी अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के साथ डांसिंग स्किल से लोगों के दिलों में बस गई थीं। माधुरी भले ही पिछले कुछ सालों से एक्टिंग की दुनिया को टाटा-बाय-बाय कहकर अपने परिवार में बिजी हो गई हैं, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उन्हें याद करते रहते हैं।

टीवी पर जब भी कोई डांसिंग शो आता है तो उसमें परफोरमर माधुरी के गानों पर जरूर थिरकते हैं। अब माधुरी के साल 1995 के याराना फिल्म के गाने मेरा पिया घर आया में हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन ने तड़का लगाया है। सनी मेरा पिया घर आया 2.0 लेकर आई हैं। वह जमकर डांस कर रही हैं। उन्होंने इस पॉपुलर डांस नंबर को रीक्रिएट किया है। सनी का ये म्यूजिक वीडियो आज रविवार (8 अक्टूबर) को रिलीज किया गया।

ये गाना खूब वायरल हो रहा है। गाने की शुरुआत सनी के एक खचाखच भरे बार के अंदर स्टेज पर जाने से पहले बैकस्टेज तैयार होने से होती है। इसके बाद वो स्टेज पर आती हैं और शुरू होता है गाना। सनी ने सिल्वर और ब्लू शॉर्ट स्कर्ट पहनी है। यह गाना नीति मोहन ने गाया है। इसे विजय गांगुली ने कोरियोग्राफ किया है। ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer