आदित्य पंचोली के परिवार को मिला घर खाली करने का नोटिस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Oct, 2015

आदित्य पंचोली के परिवार को मिला घर खाली करने का नोटिस
नई दिल्ली। आदित्य पंचोली को अपने परिवार के साथ कहीं दूसरे घर में शिफ्ट होना पड सकता है क्योंकि जिस घर में उनका परिवार रहता है उस घर के मकान मालिक ने उनको कानूनी नोटिस भिजवा दिया है।

कानूनी नोटिस के बाद कोर्ट ने आदित्य को 5 नवंबर तक का वक्त दिया था, अगर वह कोर्ट के लिए ऑर्डर को पूरा नहीं कर पाए तो उन्हें बंगला खाली करना पडेगा। सूत्रों के अनुसार आदित्य पंचोली के जूहू स्थित बंगले की मालकिन ने उनपर घर का किराया ना देने के लिए केस किया था, वह मालकिन केस जीत गईं हैं।

बंबई हाईकोर्ट ने आदित्य पंचोली के बंगले पर अधिकार रखने की अपील को ठुकरा दिया है। जूहू स्थित इसकोन मंदिर के नजदीक यह जगह 1960 में 150 रूपए प्रति माह किराए पर दी गई थी। बंगले की मालकिन ने पंचोली पर जुलाई 1978 में 8 महीने का किराया ना देने के लिए भी नोटिस भेजा था।

दूसरी तरफ आदित्य का कहना है कि उन्हें ऎसा कोई नाटिस नहीं मिला। मकान मालकिन का कहना है कि उन्होंने आदित्य के पिता राजन पंचोली को नोटिस भेजा था।

आदित्य का कहना है कि उनके और मकान मालकिन के बीच 1978 में मुंह जबानी एग्रीमेंट हुआ था, लेकिन मकान मालकिन ऎसे किसी भी एग्रीमेंट की बात को नकार रही हैं।

Mixed Bag

Ifairer