काम पर लौटने का फैसला ऎश्वर्या स्वयं करेंगी : अभिषेक

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
काम पर लौटने का फैसला ऎश्वर्या स्वयं करेंगी : अभिषेक
अपनी बढी हुई प्राइस और फिल्मों की लगातार असफलता के कारण चर्चा में रहने वाले अभिनेता अभिषेक बच्चन इन दिनों मीडिया से बार-बार ऎश्वर्या के काम पर वापस आने के बारे में पूछे जाने पर अब नाराज से होने लगे हैं लेकिन फिर भी वे पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उसका जवाब देते हैं।

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऎश के बारे में पूछे जाने पर कहा कि उनकी अभिनेत्री पत्नी ऎश्वर्या राय मां बनकर बेहद खुश हैं और साढे तीन माह की बेटी के साथ खुशी-खुशी समय बिता रही हैं। काम पर लौटने का फैसला उनका होगा और वह अपनी इच्छा से ही ऎसी करेंगी। अभिषेक ने यह भी कहा कि वह युवा लेखकों द्वारा लिखी जाने वाली कहानी पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहेंगे। सौरभ पंत की पुस्तक "द वेन्सडे सोल" के विमोचन पर अभिषेक ने कहा, "मुझे जीवनी तथा आत्मकथाएं पढना पसंद है। कई युवा लेखक हैं, जो अच्छी कहानियां लिख रहे हैं। मैं उनमें काम करना चाहूंगा।

लेकिन मैं तय नहीं कर सकता कि वह एक कहानी कौन सी होगी।" सौरभ पंत की पुस्तक "द वेन्सडे सोल" के बारे में उनका कहना था कि इस पुस्तक को मैंने पढा है और मुझे लगता है कि इस पर एक अच्छी फिल्म बनायी जा सकती है। इसमें फिल्म के लिए आवश्यक सामग्री है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer