आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 14 की मौत, 31 घायल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Feb, 2020

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 14 की मौत, 31 घायल
फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बुधवार देर रात एक स्लीपर बस ने पंक्च र ठीक करा रहे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। जिससे बस सवार 14 यात्रियों की मौत हो गई और 31 घायल हो गए हैं। घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। फिरोजाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सचिंद्र पटेल ने गुरुवार को बताया, यह हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे में फिरोजाबाद और इटावा जिले की सीमा में भदान गांव के पास बुधवार रात करीब दस बजे हुआ, जिसमें पंक्च र बनवा रहे खड़े ट्रक में एक अनियंत्रित स्लीपर बस ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में बस सवार 14 यात्रियों की मौत हो गई और 31 यात्री घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बस में 45 यात्री सवार थे और बस दिल्ली से बिहार जा रही थी।

उन्होंने बताया, हादसा इतना जबरदस्त था कि बस का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बस को क्रेन के जरिए हटाया गया है। अभी मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। घायलों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गयी है और मृतकों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है।

वहीं, सैफई मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में आपातकालीन वार्ड के ईएमओ डॉ. विश्व दीपक ने बताया, यहां 13 लोगों को मृत अवस्था में लाया गया है, जबकि एक व्यक्ति ने इलाज शुरू होते ही दम तोड़ दिया। कुछ घायलों हालत बेहद गंभीर है। (आईएएनएस)

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

error:cannot create object