पिक्चर अभी बाकी है : मोदी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 12 , 2019

पिक्चर अभी बाकी है : मोदी
रांची। यह बताते हुए कि विकास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-नीत केंद्र सरकार की प्राथमिकता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम पर अप्रत्यक्ष रूप से निशाना साधा और कहा कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ है और ऐसे कार्यो में संलिप्त कुछ लोगों को जेल भी भेजा गया है। लोकसभा चुनाव के दौरान कामदार और दामदार सरकार मुहैया कराने के अपने वादे को याद करते हुए, प्रधानमंत्री ने कहा कि यह नई सरकार के केवल 100 दिनों में ही दिख गया।

मोदी ने कहा कि यह केवल एक ट्रेलर है और पूरी पिक्चर आनी अभी बाकी है।

मोदी ने रांची में कई विकास कार्यो को लॉन्च करने के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमारी प्राथमिकता देश के सभी घरों में पानी पहुंचाना है। हमारी प्राथमिकता मुस्लिम महिलाओं के अधिकारों की रक्षा करना है, जिनके लिए हमने कानून बनाए हैं। हमने प्रथम 100 दिनों में निर्णय लिए और आतंक-रोधी कानून को और कड़े करने के लिए नए कानून बनाए। हमारा उद्देश्य जम्मू एवं कश्मीर और लद्दाख को नई ऊंचाईयां प्रदान करना है जिनके लिए हमने निर्णय लिए।

मोदी ने कहा, हमारी लड़ाई भ्रष्टाचार और इसमें संलिप्त लोगों के विरुद्ध है। इन 100 दिनों में हमने ऐसे लोगों के खिलाफ निर्णय लिए हैं। इनमें से कुछ लोगों को जेल भेजा गया है।

हालिया हाई प्रोफाइल मामले में, कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम को आईएनएक्स मीडिया मामले में बीते सप्ताह एक जिला अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में दिल्ली की तिहाड़ जेल भेज दिया। मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है। (आईएएनएस)

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में


Mixed Bag

error:cannot create object