1 of 1 parts

जानें क्यों कपल्स के बीच 3 महीनों में ही खत्म हो जाता है प्यार...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 19 May, 2018

जानें क्यों कपल्स के बीच 3 महीनों में ही खत्म हो जाता है प्यार...
रिश्ते को बरकरार रखने के लिए कई तरह की चुनौतियां आती हैं लेकिन सबसे मुश्किल काम होता है रिश्ते में प्यार और विश्वास को बनाए रखना। कुछ समय बाद अक्सर कपल्स को एक-दूसरे से ये शिकायत होती है कि दोनों में पहले जैसा प्यार नहीं रहा। एक स्टडी के अनुसार, कपल्स का प्यार 3 महीने में ही कम होने लगता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि ऐसा क्यों होता है। आज हम आपको यही बताएंगे कि कुछ समय बाद कपल्स के बीच का प्यार आखिर क्यों कम हो जाता है।

सर्वे के मुताबिक, 34 प्रतिशत महिलाओं और 15 प्रतिशत कमिटेड पुरुषों में रिलेशनशिप के तीन महीने बाद ही संबध बनाने में दिलचस्‍पी कम होने लगती है और साथ ही कपल के बीच का आकर्षण भी कम हो जाता है।इस मामले में महिलाएं ज्‍यादा आगे रहती हैं। सर्वे के मुताबिक, किसी रिश्‍ते में अगर एक पार्टनर रिलेशन में दिलचस्‍पी खो देता है तो ये उसके जेंडर पर भी निर्भर करता है।

सर्वे में शामिल हुई महिलाओं का कहना था कि पार्टनर के साथ उनकी संबंध बनाने की कंपैटिबिलिटी बेहतर नहीं थी और पार्टनर के साथ एक जैसा इंट्रेस्‍ट ना होना भी उनकी दिलचस्‍पी कम होने की एक वजह है। रिश्ते में प्यार को बरकरार रखने के लिए कपल्स को पूरी कोशिश करनी चाहिए।

#आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप


love falls, between the couples

Mixed Bag