1 of 1 parts

एक से अधिक डिवाइस पर व्हाट्सएप अकाउंट उपयोग हो सकेगा : रिपोर्ट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 Oct, 2019

एक से अधिक डिवाइस पर व्हाट्सएप अकाउंट उपयोग हो सकेगा : रिपोर्ट
सैन फ्रांसिस्को। एक रिपोर्ट के अनुसार, फेसबुक के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप एक ऐसे फीचर पर काम कर रहा है, जिसके माध्यम से उपयोगकर्ता एक से अधिक डिवाइस पर एक ही व्हाट्सएप अकाउंट का उपयोग कर सकेंगे। वेब ईटीए इंफो की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, जैसे कि पहले घोषणा की गई थी, व्हाट्सएप एक ऐसी सुविधा विकसित कर रहा है, जो लोगों को एक ही समय में विभिन्न उपकरणों पर उनके व्हाट्सएप अकाउंट का उपयोग करने की अनुमति देगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके लिए व्हाट्सएप एक नया तरीका विकसित कर रहा है।

नए फीचर से यूजर्स एक ही समय में अलग-अलग डिवाइस पर व्हाट्सएप का उपयोग कर पाएंगे।

वर्तमान में व्हाट्सएप उपयोगकर्ता पंजीकृत डिवाइस पर केवल एक ही अकाउंट का उपयोग कर सकते हैं। अगर किसी अन्य डिवाइस में लॉग इन करने की कोशिश की जाती है तो पिछले डिवाइस पर खाता लॉग आउट करना होता है।

इसके अलावा व्हाट्सएप आईओएस उपयोगकर्ताओं के लिए एक नए बीटा अपडेट का परीक्षण कर रहा है, जो हाइड म्यूट स्टेटस अपडेट, स्प्लैश स्क्रीन और एप बैज सुधार जैसी सुविधाएं प्रदान करेगा। (आईएएनएस)

#Top 7 बिना मेकअप के देखा है टीवी अभिनेत्रियों को !


whatsapp,work,multiple devices,report,व्हाट्सएप,gadget news,latest gadgets updates,latest gadgets news in hindi,latest gadgets reviews in hindi

Mixed Bag

error:cannot create object