1 of 3 parts

शादी में पहनें ये वेडिंग ड्रेसेज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 Oct, 2019

शादी में पहनें ये वेडिंग ड्रेसेज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ
शादी में पहनें ये वेडिंग ड्रेसेज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ
कुछ ही दिनों में शादियों का सीजन शुरू होने वाला है। भारत में शादी बेहद शानदार ढंग से होती है, इसे भव्य और शानदार बनाने में लोग कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। शादी के दौरान इससे जुड़े कई फंक्शन भी होते हैं और ऐसे में अलग-अलग फंक्शनों में क्या पहना जाए, इसे लेकर कई लोग परेशान रहते हैं। खासतौर पर पहनावे को लेकर लडकियां ज्यादा परेशान रहती है क्या पहनें। आज हम आपको कुछ टिप्स बता रहे हैं, ताकि आप शादी के अलग-अलग फंक्शनों में अलग-अलग और आकर्षित ढंग से ड्रेसअप हो सकें।

शादी के दौरान होने वाले फंक्शन में लड़कियों के लिए यह बहुत महत्वपूर्ण होता है कि वह किसी स्पेशल मौके पर सबसे अच्छी ड्रेस पहनें और एकदम परफेक्ट दिखे। शादी के दिन के लिए तो हर लड़की अपने लिए ड्रेस तैयार कर लेती है। लेकिन शादी से पहले वाली रस्मों में क्या पहनें? यह सबसे के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण होता है।

दुल्हन के अलावा उनसे जुड़े सभी करीबी लोग जैसे, बहन, पड़ोसी और उसके फ्रेंड्स भी शादी के हर फंक्शन में स्पशेल दिखने की चाह रखते हैं। इसलिए आज इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे वेडिंग ड्रेसेज़ के आइडियाज बता रहे हैं जिन्हें आप हल्दी से लेकर मेहंदी और लेडीज़ संगीत, कहीं भी पहन सकती हैं।

#महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


शादी में पहनें ये वेडिंग ड्रेसेज, हर कोई करेगा आपकी तारीफ Next
wedding dresses, wedding gorgeous looks, wedding dresses for gorgeous looks, wedding season dresses, girl trendy fashion for weddings, woman dresses for weddings

Mixed Bag

Ifairer