1 of 6 parts

Love tips:अगली बार प्यार करने में नया...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Jun, 2017

Love tips:अगली बार प्यार करने में नया...
Love tips:अगली बार प्यार करने में नया...
जब प्यार होता है तब मन पंछियों की तरह खुले आसमान में उडना चाहता है। यह तो सब जानते हैं कि प्यार के धागे दिल के तारों से जुडे होते हैं, लेकिन इस भावनात्मक रिश्ते में जब शारीरिक संबंधों का जुडाव हो जाता है तो यह प्यार के रंग को और गहरा कर देता है। आज हम भी आपको आपके प्यार के रंग को और गहरा बनाने के कुछ कारगर टिप्स बताने जा रहे हैं।
आप चाहे अभी प्यार की शुरूआती दौर में हो या फिर इसमें पारंगत हो चुके हैं यह उपाय आपके जीवन में प्यार की महक को और तरोताजा करे देंगे।
प्यार की भावनाएं और भी अधिक गहराई के साथ बढ के लिए सबसे पहले यह जरूरी है, एक-दूसरे को पूरी तरह समझना, एक दूसरे की भावनाओं को समझे ज्यादातर महिलाएं कह ही नहीं पाती कि रोमांस करते टाइम उन्हें सबसे ज्यादा क्या आंनददायक लगता है, इसलिए यदि आपको लगता है कि आपका साथी पुरूष आपके साथ वो सब नहीं कर रहा है जो आपको खुशी देता है और जो आपको अपने साथी के और करीब जाने को प्रेरित करता है। तो आप बेझिझक होकर अपने साथी की भावनाओं को ठेस पहुंचाये बिना यह बात बतायं आप क्या पसंद करती हैं। आप चुपके से अपने साथी के कानों में धीरे से कहें कि जब तुम मुझे प्यार करते हो अच्छा लगता है। यकीन मानएि यह आपके साथी को आपसे और अधिक प्यार करने की और आर्कषित करेगा और आप दोनों यह महसूस करेंगे कि अगली बार प्यार करने में नया जोश रहेगा।

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


Love tips:अगली बार प्यार करने में नया...  Next
Ways to improve your love life romance, love tips, Romantic ideas married life, How to get unstuck in an unhappy married life, Increase romance in your married life, The top 7 reasons, house wife, hus

Mixed Bag

Ifairer