1 of 1 parts

Vastu Tips: आर्थिक तंगी दूर करेंगे कपूर के उपाय, मिलेंगे ढेरों फायदे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Mar, 2024

Vastu Tips: आर्थिक तंगी दूर करेंगे कपूर के उपाय, मिलेंगे ढेरों फायदे
हिंदू धर्म में पूजा पाठ का विशेष नियम होता है जिसमें कई सारी चीजों को शामिल किया जाता है इनमें से एक कपूर भी है। धार्मिक मान्यता के अनुसार कपूर को जलाने से नकारात्मक ऊर्जा का संचार खत्म हो जाता है और घर में सकारात्मक आती है इसके साथ ही शुभ फल की प्राप्ति भी होती है। इतना ही नहीं आज हम आपको वास्तु नियम के अनुसार कपूर से संबंधित कई उपाय के बारे में बताएंगे जिसे करने से चमत्कारी लाभ मिलेगा।

कपूर के असरदार उपाय
जब भी आप घर में पूजा अर्चना करते हैं तो घी में कपूर तो जरूर जलते होंगे इसे आप पूरे घर में घूमा लीजिए। ऐसा माना जाता है कि इसके धुएं का असर घर में आने वाली सभी परेशानियों को खत्म करने के लिए काफी होता है साथ ही आर्थिक तंगी भी दूर रहती है।

अगर आपके परिवार में लंबे समय से विवाद और मनमुटाव चल रहा है तो इस तरह की परेशानियों को खत्म करने के लिए कपूर में घी डालकर जलाइए। इसके पीछे ऐसी मान्यता है कि यह उपाय करने से विवाद और मनमुटाव की समस्या खत्म हो जाती है।

अगर आपके घर में लंबे समय से पैसों की तंगी चल रही है तो इससे निजात पाने के लिए कपूर को चमेली के तेल में मिक्स कर लीजिए और जलाएं। वास्तु के नियम अनुसार ऐसा करने से नकारात्मकता खत्म हो जाती है और पैसों की तंगी से छुटकारा मिलता है।



#क्या देखा अपने: दिव्यांका त्रिपाठी का ये नया अदांज


Vastu Tips, Camphor, financial crisis, Camphor remedies will remove financial crisis, you will get many benefits

Mixed Bag

Ifairer