1 of 1 parts

Toilet Cleaning Tips: मात्र नौ रुपए में चमक जाएगा गंदा टॉयलेट, पीलापन होगा गायब

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 Mar, 2024

Toilet Cleaning Tips: मात्र नौ रुपए में चमक जाएगा गंदा टॉयलेट, पीलापन होगा गायब
जब साफ-सफाई की बात आती है तो महिलाएं मार्केट से तरह-तरह के क्लीनिंग प्रोडक्ट्स लाती हैं, लेकिन फिर भी इसका खास असर नहीं होता है। आज हम बात कर रहे हैं टॉयलेट क्लीनिंग की, टॉयलेट में गंदगी हमने के साथ पीलापन भी होता है जो जल्दी जाने का नाम नहीं लेता। पूरा दिन टॉयलेट का इस्तेमाल करने से टॉयलेट सीट पर बैक्टीरिया पनप जाते हैं जिससे कि कई बीमारियां लग सकती है। इसके अलावा टॉयलेट सीट पर यूरिन का पीला दाग बन जाता है कई बार बाहर के क्लीनिंग प्रोडक्ट्स बजट से बाहर होते हैं। आज हम आपको केवल ₹2 में टॉयलेट सीट साफ करने का बेहतरीन तरीका बताएंगे। ईनो पेट की हर समस्या को दूर कर देता है एसिडिटी पेट में दर्द जैसी समस्या आसानी से दूर हो जाती है। वही, आपको बता दे की इना मिंटो में बाथरूम से लेकर टॉयलेट की सफाई शानदार तरीके से करता है।

टॉयलेट सीट की सफाई
टॉयलेट सीट की सफाई के लिए ईनो सबसे अच्छा तरीका है इस तरह से सीट पर लगने वाले कीड़े भी भाग जाते हैं। ईनो और बेकिंग सोडा का एक घोल तैयार कर लीजिए, अब अच्छी तरह से सीट पर छिड़काव करें।

फर्श की सफाई
घर के फर्श की सफाई ईनो बेहतरीन तरीके से करता हैं इसके लिए दो मग पानी में एक चम्मच बेकिंग सोडा अच्छे से गोल बना लीजिए। इसके बाद इनो का छिड़काव कीजिए कुछ देर बाद क्लीनिंग ब्रश की मदद से इसे साफ करें।

ड्रेन सफाई
बाथरूम और सिंक की सफाई के लिए ईनो का इस्तेमाल करें यह है कुछ ही सेकंड में बाथरूम की सफाई कर देता है। इतना ही नहीं किचन का सिंक भी जाम हो गया है, तो ईनो की मदद से पानी के बहाव को ठीक कर सकते हैं।

जंग हटाएं
बाथरूम के नलके से जंग हटाने के लिए इना एक बेस्ट ऑप्शन है। आपके नलके में जहां भी जंग लगी हो, वहां पर इनो का छिड़काव करें और कॉटन के कपड़े से नल को साफ कर दीजिए।

#क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Toilet Cleaning Tips, Dirty toilet will shine in just nine rupees, yellowness will disappear

Mixed Bag

Ifairer