1 of 1 parts

इन बातों से आपकी लेडी लव हो जाएंगी खुश....

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 Jun, 2018

इन बातों से आपकी लेडी लव हो जाएंगी खुश....
अगर किसी लडके को लडकी के बारे में जानना हो तो उसे यह बात समझनी बहुत जरूरी है कि लडकी को कौन सी बात सुननी बहुत अच्छी लगती है। जब आप किसी लडकी की तारीफ करते हैं तो सच मानिये कि उसे बहुत अच्छा लगता है और वह खुशी से फूली नहीं समाती। भले ही आप किसी रिलेशनशिप में बंध चुके हों या फिर किसी रिश्ते की शुरूआत कर रहे हों, हमेशा इन नियमों का ख्याल रखते हुए अपनी महबूबा की तरीफ करें 


तुम मेरी बेस्ट फेंरन्ड हो- दोस्ती एक बहुत गहरा रिश्ता होता है जिसका मूल्य हर किसी को नहीं पता। आप उसे यौन के संदर्भ से कहीं ऊपर की जगह दे रहे हैं। उसे ऎसा एहसास करवा रहें हैं जो अक्सर ल़डके अपनी प्रेमिका को नहीं करवाते।
 
आई लव यू -
 ये तीन शब्द सुनने के लिये लडकियां हमेशा बेकरार रहती हैं। लेकिन इस बात का हमेशा ख्याल रखें कि जितनी बार भी आप ये शब्द बोल रहें हों, उसे हमेशा दिल से बोलें ना कि ड्यूटी पूरी करने की तरह।


आई मिस यू- भले ही आप दूसरे शहर, देश या सिर्फ अलग ऑफिस में हों, तो इस मौके को हाथ से ना जाने दें। अपनी गर्लफ्रेंड को एहसास दिलाएं कि आप उसे बहुत मिस कर रहें हैं। इसे कहने के लिये आप एसएमएस या मेल का प्रयोग करें।

 तुम्हारे बाल खूबसूरत हैं- ये लाइन रोज़ बोलने के लिये नहीं हैं। जब भी आप उसे कहीं बाहर ले कर जा रहें हों जैसे, डेट, मूवी या डिनर के लिये, तभी बालों को लेकर उसकी तारीफ करें। इन वाक्यों को सुन कर उसका दिल जरूर ध़डकने लगेगा।

तुम बहुत अच्छा महकती हो-
बिना महनत के अगर आपको उसके चेहरे पर मुस्कान लानी है तो उससे यह शब्द बोलें। इससे उसके अंदर आप के आसपास रहने का विश्वास पैदा होगा।
 
तुम्हारे पैर बडे ही सेक्सी हैं- ज़रा बच के! यह वाक्य हर उस ल़डकी के लिये नहीं है, जिसके पांव सेक्सी ना हों और वह कामुक भी ना हो। सही मायने में वही ल़डकी बधाई की पात्र है जिसके पैर सच मुच में सेक्सी हों।



 मुझे तुम्हारे साथ रहना अच्छा लगता है- जब आप किसी दिन उसके साथ बहुत अच्छी शाम बिता कर आ रहें हों तो यह वाक्य बोलें। इस वाक्य को सुन कर उसे आपकी नज़र में स्पेशल होने का एहसास होगा।


सांवली-सालोनी रंगत में लाएं निखार
ये 5 टिप्स आजमाएं, फटाफट कम होगी पेट की चर्बी

#तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय


something sweet talk with partner, Relationship, Love & Romance, Sensitive Relationships, Married Life

Mixed Bag

error:cannot create object