1 of 2 parts

Maxim मैग्जीन के लिए रिचा का Sizzling अवतार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 09 May, 2016

Maxim मैग्जीन के लिए रिचा का Sizzling अवतार
Maxim मैग्जीन के लिए रिचा का Sizzling अवतार
बॉलीवुड अभिनेत्री रिचा चढ्डा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कैबरे’ को लेकर काफी सुर्खियों में है। तो वहीं उनकी आगामी फिल्म ‘सरबजीत’ है इस फिल्म में वे ‘सरबजीत’ की पत्नी सुखप्रीत कौर के किरदार में दिखाई देंगी, पंजाबन बनी है। हाल ही में मैक्सिम मैग्जीन के कवर पेज पर सिज्जलिंग अवतार में रिचा चढडा। स्विमिंग फूल में ब्लैक कलर के स्वीमिंग सूट में रिचा कयामत ढह रही है।
बॉलीवुड जगत में एक्टे्रसेस की भीड में रिचा चढडा ने एक अलग पहचान बनाई है। वह सिर्फ एक ग्लैमरस हीरोइन ही नहीं हैं बल्कि अच्छी एक्ट्रेस भी मानी जाताी है। अपनी संजीदा भूमिकाओं के बल पर रिचा ने बी-टाऊन में पैठ जमा ली है।

हाल ही में एक रिर्पोट के अनुसार रिचा को एक फिल्म में रितिक रोशन की मां का रोल ऑफर हुआ था। ये फिल्म थी 2012 में आई अग्निपथ। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस बात का खुलासा किया। हालांकि रिचा चढडा ने इस रोल का निभाने से इनकार कर दिया था।
Maxim मैग्जीन के लिए रिचा का Sizzling अवतार Next
Bollywood actress Richa Chadda, Richa Chadda sizzles on Maxim magazine, Richa chadda features on Maxim magazine may 2016, Maxim magazine may 2016, bollywood news in hindi, Bollywood Celebrity Gossip i

Mixed Bag

Ifairer