1 of 1 parts

भारत में रियलमी ने लॉन्च किया एक्स2 स्मार्टफोन, बड्स एयर वायरलेस

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2019

भारत में रियलमी ने लॉन्च किया एक्स2 स्मार्टफोन, बड्स एयर वायरलेस
नई दिल्ली। चीनी हैंडसेट मेकर रियलमी ने अपने एक्सेसरीज पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए मंगलवार को रियलमी एक्स2 स्र्माटफोन भारत में 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया। इसके अलावा कम्पनी ने एन्ड्रॉइड के लिए वायरलेस एयर बड्स 3,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया।

रियलमी एक्सटी का एक अपग्रेड, एक्सटी 2 में 2.2 गीगाहट्र्ज सीपीयू के साथ 8एनएम क्रियो ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 730 जी चिप दिया गया है। इसमें फोर्थ जेनरेशन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इंजन और मैकेनिक विजन फंक्शन दिया गया है।

रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठी ने एक बयान में कहा, प्रत्येक मूल्य सेगमेंट और प्रीमियम सेगमेंट में उद्यम करने में रियलमी ने बेस्ट पॉवर पैक्ड डिवाइस प्रदान किए, जिसके चलते हमारे लिए यह साल अविश्वसनीय रहा। अब हम रियलमी बड्स एयर के साथ पूरी तरह से वायरलेस होने जा रहे हैं।

रियलमी एक्स2 4,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है, जिसमें 30 डब्ल्यू वूसी फ्लैश चार्ज 4.0 दिया गया है। इस कारण यह मिड रैंज फास्ट चार्जिग स्मार्टफोन बन जाता है।

डिवाइस तीन वेरिएंट में आता है, 4जीबी प्लस 64 जीबी, 6जीबी प्लस 128 जीबी और 8जीबी प्लस 128 जीबी, जो क्रमश: 16,999, 18,999 और 19,999 रुपये की कीमत के साथ तीन कलर पर्ल ग्रीन, पर्ल व्हाइट और पर्ल ब्लू में आते हैं।

इस स्मार्टफोन में 64 एमपी का प्राइमरी कैमरा है और 48 एमबी का दूसरा सेंसर है। साथ ही इसमें 6पी लेंस का उपयोग हुआ है। इस फोन में 32एमपी एआई ब्यूटिफिकेशन फ्रंट कैमरा है, जो क्वाड बायेर टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है और यह 2यूएम तक के एक्स्ट्रा लार्ज पिक्सल के लिए उपयुक्त है।

नए डिवाइस को 20 दिसंबर से रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम और अन्य स्टोरों से खरीदा जा सकता है। (आईएएनएस)

#अनचाहे बालों को हटाना अब मुसीबत नहीं...


Realme Realme X2 ,smartphone, Buds Air wireless, India, रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट डॉट कॉम, रियलमी एक्स2

Mixed Bag

error:cannot create object