1 of 1 parts

रियलमी3 भारत में लॉन्च, कीमत 8999 रुपये

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Mar, 2019

रियलमी3 भारत में लॉन्च, कीमत 8999 रुपये
नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन कम्पनी-रियलमी ने सोमवार को भारत में अपना नया फोन रियलमी3 लॉन्च किया। कम्पनी ने अपने नए फोन के 2 वेरिएंट बाजार में उतारे हैं।

लॉन्च के अवसर पर कम्पनी ने कहा कि 3जीबी रैम-32 जीबी मेमोरी वेरिएंट की कीमत 8999 रुपये है जबकि 4जीबी रैम-64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। कम्पनी के मुताबिक नए स्मार्टफोन की बिक्री 12 मार्च दोपहर 12 बजे से शुरू होगी और यह रियलमी डॉट कॉम के अलावा एक्सक्यूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

रियलमी2 की तुलना में यह स्मार्टफोन बेहतर फ्रंट कैमरे और नए डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। रियलमी3 हैंडसेट 3डी ग्रेडिएंट यूनीबॉडी डिजाइन से लैस है। इसमें पिछले हिस्से पर डुअल कैमरा सेटअप और फिंगरप्रिंट सेंसर है।

फोन में फ्रंट पैनल पर वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, हीलियो पी70 प्रोसेसर, 4,230 एमएएच बैटरी और एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित कलर ओएस 6 है।  रियलमी3 डायमंड ब्लैक, रेडिएंट ब्लू और ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा।

कम्पनी ने रियलमी3 के लॉन्च के अवसर पर यह भी घोषणा की कि वह अप्रैल में इस फोन का नया वर्जन-रियलमी3 प्रो भी लांच करेगी।

रियलमी ने यह भी जानकारी दी कि 3 जीबी रैम वेरिएंट का मौजूदा दाम पहले 10 लाख ग्राहकों के लिए है। इसके अलावा फोन के रेडिएंट ब्लू वेरिएंट को 26 मार्च को उपलब्ध कराया जाएगा।

साथ ही यह फोन जल्द ही पहली बार ऑफलाइन स्टोर में भी उपलब्ध होगा।

लॉन्च के अवसर पर रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कहा, ‘‘हम रियलमी1 से पावर और रियलमी2 से स्?टाइल लेने के बाद अब रियलमी 3 लेकर आए हैं। यह बेहतरीन उत्पाद हमारे उपभोक्?ताओं के शानदार अनुभव वाला साबित होगा और जल्द ही हम इस फोन का लेटेस्ट वर्जन रियलमी3 प्रो भी लॉन्च करेंगे।’’

लॉन्च ऑफर की बात करें तो एचडीएफसी बैंक के कार्ड के साथ 500 रुपये का तत्काल डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही जियो की ओर 5,300 रुपये का फायदा मिलेगा।
(आईएएनएस)

#जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Realme 3, India, रियलमी3

Mixed Bag

error:cannot create object