1 of 1 parts

राजस्थान हाई कोर्ट में निकली 197 पदों पर भर्तियां, करें आवेदन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 28 Nov, 2018

राजस्थान हाई कोर्ट में निकली 197 पदों पर भर्तियां, करें आवेदन
जयपुर। राजस्थान हाई कोर्ट जोधपुर ने राजस्थान न्यायिक सेवा के तहत सिविल जज एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट के रिक्त पडे 197 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए जा रहे है। इन पदों पर इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 05 जनवरी 2019 ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

पद का नाम व पदों की संख्या।

पद का नाम : सिविल जज एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट।
पदों की संख्या : 197 कुल पद।

शैक्षणिक योग्यता :
उम्मीदवार को इन पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से लॉ में स्नातक की डिग्री पास होनी चाहिए।  शैक्षणिक योग्यता संबंधित अधिक जानकारी के लिए निचे दिए आधिकारिक वेबसाइट के लिंक पर देखें।

आयु सीमा :
उम्मीद वार की न्यूनतम आयु 23 साल और अधिकतम आयु 35 साल होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क :
जरनल वर्ग, क्रिमी लेयर श्रेणी के एससी और विशेष एसटी और दूसरे राज्य के उम्मीदवारो के लिए 850 रुपए, राजस्थान गैर क्रिमी लेयर श्रेणी के अन्य पिछड़ा वर्ग/ विशेष पिछड़ा वर्ग के उम्मीदवारों को 550 रुपए और अनुसूचित जाति एवं जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवारों को 300 रुपए का भुगतान करना होगा।

आवेदन कैसे करें :
उम्मीदवार पदों की जानकारी, आयु सीमा, योग्यता, नियमों और अन्य शर्तों के लिए नीचे दिए गए लिंकके माध्यम से पूर्ण जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

https://drive.google.com/file/d/18BU62xavzGBFOgWR9d0rLJUEu0cbj8It/view

#वक्ष का मनचाहा आकार पाएं


rajasthan high court recruitment 2018,rajasthan high court jobs 2018,rajasthan high court,civil judge vacancy,high court vacancy,latest govt jobs,govt jobs

Mixed Bag

error:cannot create object