1 of 2 parts

देखा क्या:शो पर प्रियंका का बिंदास अंदाज

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Oct, 2016

देखा क्या:शो पर प्रियंका का बिंदास अंदाज
देखा क्या:शो पर प्रियंका का बिंदास अंदाज
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड प्रियंका चोपडा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है। खूबसूरत अदांओं से सबको मदहोश करने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपडा अपने फैशन स्टाइल से भी जानी जाती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपडा एनबीसी यूनिवर्सल टेलीविजन चैनल पर प्रसारित होने वाले कॉमेडी टॉक शो ‘द एलेन डीजेनरेज’ शो पर शिरकत की जिसे उनके फिल्मी करियर के लिए एक बहुत बडी कामयाबी माना जा रहा है।




देखा क्या:शो पर प्रियंका का बिंदास अंदाज Next
Priyanka Chopra to take tequila shot on the ellen degeneres comedy talk show, bollywood and hollywood actress Priyanka Chopra, Priyanka Chopra at Ellen DeGeneres comedy talk show, Celebrity Gossip in

Mixed Bag

News

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार 
करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है
 जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा,
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर का कहना है कि वह खुद से प्यार करती हैं और महामारी के दौरान उन्होंने उन चीजों पर ध्यान केंद्रित किया है जो उन्हें खुश करती हैं। भूमि ने कहा, "एक चीज जो मैंने अपने बारे में सीखी है, वह यह कि मुझे अलग, भीड़ से दूर रहना पसंद है। मैंने खुद से प्यार किया है। मैंने बहुत से लोगों को शिकायत करते देखा कि वे घर पर बोर हो चुके हैं या वे बाहर नहीं जा सकते। मैं भी एक एक्सट्रोवर्ट हूं, मैं एक बहुत ही सामाजिक व्यक्ति हूं, लेकिन इस क्वारंटाइन ने मुझे यह एहसास दिलाया है कि मैं लोगों से मिलने की बजाय अलगाव पसंद करती हूं, क्योंकि मैं वास्तव में लोगों के संपर्क में नहीं हूं।"उन्होंने आगे कहा, "मैं किताबे पढ़ने पर जोर दे रही हूं, ज्यादा टेलीविजन नहीं देखा, लेकिन अब शो देखना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी मां के साथ बहुत समय बिताया है, और ईमानदारी से कहूं तो ऐसे दिन भी थे जब मैंने कुछ नहीं किया।"भूमी का कहना है कि आत्म-प्रेम खुशी की चाबी है और उसने इस लॉकडाउन में खुद को प्राथमिकता दी है।उन्होंने आगे कहा, "मैंने जीवन में जो कुछ भी महत्वपूर्ण है, उसे प्राथमिकता दी है। मैंने खुद को फिर से शिक्षित किया है। लेकिन सबसे बड़ी सीख यह रही है कि मुझे अकेले रहना बहुत पसंद है।" (आईएएनएस)

Ifairer